Pali News: लाखों रुपए की लागत से बनी पुल में आई दरारें, ग्रामीणों में छाया आक्रोश और भय का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2031247

Pali News: लाखों रुपए की लागत से बनी पुल में आई दरारें, ग्रामीणों में छाया आक्रोश और भय का माहौल

Pali latest News: पाली में नरसिंहपुरा मुख्य नदी पर 45 लाख रुपए की लागत से बना पुल में दरारें आने से वाहन चालकों एवं ग्रामीणों में आक्रोश एवं भय का माहौल छाया हुआ है. 

 

फाइल फोटो

Pali News: राजस्थान के जिला पाली में लाखों रुपए की लागत से नर्सिंगपूरा नदी पर बने पुल में दरारें आने की खबर आई है. मारवाड़ जंक्शन के पास स्थित इस पुल में आई दरार के वजह से वाहन चालकों एवं ग्रामीणों में भय का माहौल छाया हुआ है. 

यह भी पढ़े: अज्ञात चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना, हजारों रुपए सहित दान पात्र लेकर हुए फरार

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार पाली में मारवाड़ उपखंड मुख्यालय के निकट नरसिंहपुरा मुख्य नदी पर 45 लाख रुपए की लागत से बना पुल में दरारें आने से वाहन चालकों एवं ग्रामीणों में आक्रोश एवं भय का माहौल छाया हुआ है. वाहन चालकों में कभी भी किसी बड़े हादशे होने का खौफ छाया हुआ है, जिस कारण से उनहें पुल पर वाहन चलाने में डर लग रहा है.  

कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है
आपको बता दें कि राज्य सरकार द्वारा बीते साल ही में इस पुल की स्वीकृति प्रदान की गई थी. साथ ही आनन फानन में पीडब्ल्यूडी विभाग और मारवाड़ जंक्शन के तत्वाधान में इसका निर्माण करवाया गया था. 45 लाख रुपए की लागत से बनी इस पुल में अनेक जगहों पर दरारें आ चूकी है, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. वहीं यह पुल मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय का मुख्य प्रवेश मार्ग पर बना हुआ है. साथ ही हर मिनट यहां पर वाहनों का आना-जाना लगा रहता है. कुछ महीनो में ही पुल बिखर चूका है, जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश एवं भय का माहौल बना हुआ है. 

यह भी पढ़े: औचक निरीक्षण के दौरान भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया ने दिया विनादित बयान, हो रही निंदा 

कुछ महीनो में ही पुल बिखर चूका है
मीडिया द्वारा सार्वजनिक विभाग के अधिकारियों से पुछ-ताछ करने पर अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. साथ ही एक बार फिर मारवाड़ जंक्शन पीडब्ल्यूडी विभाग एवं ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री से पुल निर्माण करने की वजह से पुल में जगह जगह दरारे आ गई है, जिससे पीडब्ल्यूडी विभाग एवं ठेकेदार की मिली भगत उजागर हो रही है. 

Trending news