दुकान का शटर तोड़ 6 लाख 50 हजार पार, पुलिस ने महज 6 घंटे में किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207156

दुकान का शटर तोड़ 6 लाख 50 हजार पार, पुलिस ने महज 6 घंटे में किया बड़ा खुलासा

 शहर के दिल्ली दरवाजा स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरी की वारदात का कोतवाली पुलिस ने 6 घण्टे के भीतर ही खुलासा करते हुए 19 वर्षीय नागौर निवासी नदीम को गिरफ्तार कर लिया.

दुकान का शटर तोड़ 6 लाख 50 हजार पार, पुलिस ने महज 6 घंटे में किया बड़ा खुलासा

नागौर: शहर के दिल्ली दरवाजा स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरी की वारदात का कोतवाली पुलिस ने 6 घण्टे के भीतर ही खुलासा करते हुए 19 वर्षीय नागौर निवासी नदीम को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि सुबह दिल्ली दरवाजा स्थित इलेक्ट्रॉनिक शॉप के ताले तोड़े कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया था.दूकान से साढे छ लाख रुपए और कुछ डीवीआर चुरा ले गया.

दुकान के मालिक कैलाश ने बताया था कि कल शाम 8 बजे वह किसी से कहीं बाहर गया था और रात्रि का समय होने के कारण वह दुकान नही आ पाया दुकान में 6 लाख 50 हजार नगदी रखी हुई थी.सुबह दुकान के पड़ोसी दुकानदार का फोन आया तो उसने बताया कि दुकान के ताले टूटे हुये है, जब में दुकान आया तो मेरी दुकान का शटर टूटा हुआ था .दुकान के अंदर गया तो गल्ले में से रुपया पार हो चुके थे .चोर सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए थे .इसी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कारवाई करते हुए आरोपी चोर को गिरफतार किया.

नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा ने बताया कि चोरी की इस घटना की जानकारी मिलते है टीम गठित कर दी गयी .आसपास के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए लक्ष्मीतारा सिनेमा के पास रहने वाले आरोपी नदीम खां को गिरफ्तार कर लिया गया है .आरोपी के पास से 6 लाख 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गए है साथ ही सीसीटीवी की डीवीआर व वारदात में उपयोग में लेने वाले लोहे के सरिया को भी जब्त कर लिया है आगे की कार्रवाई जारी है.

Reporter-Damodar Inaniya

Trending news