धौलपुर के युवक नागौर की लड़की की बनाई अश्लील फोटो, धमकी देकर इस बात के लिए करता था मजबूर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495775

धौलपुर के युवक नागौर की लड़की की बनाई अश्लील फोटो, धमकी देकर इस बात के लिए करता था मजबूर

Nagaur News : मेड़ता उपखंड के गोटन थाना क्षेत्र की एक नाबालिग बच्ची के नाम से फर्जी आईडी बनाकर अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट पर परेशान करने एवं कुछ फोटो को एडिट कर वायरल करने की धमकी से दबाव बनाकर चैटिंग करने को मजबूर कर रहे. 

धौलपुर के युवक नागौर की लड़की की बनाई अश्लील फोटो, धमकी देकर इस बात के लिए करता था मजबूर

Nagaur News : मेड़ता उपखंड के गोटन थाना क्षेत्र की एक नाबालिग बच्ची के नाम से फर्जी आईडी बनाकर अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट पर परेशान करने एवं कुछ फोटो को एडिट कर वायरल करने की धमकी से दबाव बनाकर चैटिंग करने को मजबूर कर रहे. आरोपी को पुलिस ने गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

नागौर जिले के मेड़ता पुलिस ने एक पोक्सो एक्ट मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 5 दिन में ही आरोपी को गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाबी हासिल की है. मेड़ता थाना अधिकारी रोशनलाल सांमरिया ने बताया कि मेड़ता उपखंड के गोटन थाना में नाबालिग पुत्री के पिता ने जरिए इस्तगासा रिपोर्ट दर्ज कर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर अलग-अलग अकाउंट बनाकर एडिट की गई फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिक से चैटिंग का दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है साथ ही उक्त आरोपी द्वारा कई फोटोएं सोशल मीडिया पर वायरल भी की है. जिस पर मेड़ता व गोटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी धौलपुर जिला के राजाखेड़ा निवासी हर्ष राघव पुत्र भोगेंद्र सिंह को गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

आरोपी की तलाश में पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर आरोपी के स्नैपचैट एवं इंस्टाग्राम आईडी के आधार पर लोकेशन को ट्रेस करना आरंभ किया जिस पर आरोपी हर्ष राघव का लोकेशन गुजरात के मोरबी का मिलने पर पुलिस ने आरोपी को मोरबी से गिरफ्तार कर लिया.

Reporter- Damodar Inaniya

ये भी पढ़े..

जहाजपुर में बड़ा सड़क हादसा, वैन और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर से तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल

पानी के बिलों में भारी गड़बड़ी, 4 महीने बाद बिल चार गुना बढ़कर आया

Trending news