नागौर से सरपंचों का जत्था जयपुर के लिए कूच, मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286853

नागौर से सरपंचों का जत्था जयपुर के लिए कूच, मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ प्रदर्शन

जिले सहित प्रदेशभर से सरपंच पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के खिलाफ जयपुर में आंदोलन के लिए रवाना हो रहे हैं.

नागौर से सरपंचों का जत्था जयपुर के लिए कूच, मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ प्रदर्शन

नागौर: जिले सहित प्रदेशभर से सरपंच पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के खिलाफ जयपुर में आंदोलन के लिए रवाना हो रहे हैं. पांच अगस्त को जयपुर में प्रदेशभर के सरपंच बड़ा आंदोलन करेंगे .इसी को लेकर आज मूण्डवा ब्लॉक के सरपंच मूण्डवा से सैकड़ों की संख्या में बड़े काफिले के साथ जयपुर के लिए रवाना हुए. वहीं, कुचामन के नारायणपुरा से नागौर जिले के सरपंच पैदल जयपुर के लिए कूच करेंगे.

नागौर सरपंच संघ संरक्षक पुखराज काला ने बताया कि पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के नागौर दौरे के दौरान नागौर और बाड़मेर के सरपंचों पर भ्रष्टाचार का बिना तथ्यों के आरोप लगाया और नागौर जिले में पेयजल के लिए तालाबों पर ही आमजन निर्भर है और मंत्री ने इन पर ही किए गए विकास कार्यों को फालतू बता दिया. साथ ही नरेगा द्वारा किए गए विकास कार्यों का भुगतान भी पीछले 16 माह से अटका हुआ है. इन्हें के विरोध मे आज मूण्डवा ब्लॉक के सरपंच सैंकड़ों की संख्या में जयपुर के लिए रवाना हुए हैं.

पूरे प्रदेश भर से सरपंच जयपुर पहुंच रहे हैं और पांच अगस्त को जयपुर में सरपंच संघ राजस्थान के तत्वावधान में पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा और मंत्री को पद से हटाने की मांग की जाएगी. वहीं, नागौर सरपंच संघ जिला महामंत्री त्रिभुवन सिंह राजपुरोहित ने बताया कि जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाती है तब तक हम सभी सरपंच जयपुर में धरना देकर बैठेंगे .इस दौरान मूण्डवा पंचायत समिति से सैंकड़ों की संख्या में सरपंच वार्ड पंच पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जयपुर के लिए रवाना हुए .

Reporter-Damodar Inaniya     

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

Trending news