राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने नागौर में मॉडल तालाब का फीता काटकर किया शुभारंभ, 34 लाख रुपए से हुआ तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356133

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने नागौर में मॉडल तालाब का फीता काटकर किया शुभारंभ, 34 लाख रुपए से हुआ तैयार

Nagaur: राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने नागौर में मॉडल तालाब का फीता काटकर शुभारंभ किया. 34 लाख रुपए से तैयार हुआ है.

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने नागौर में मॉडल तालाब का फीता काटकर किया शुभारंभ, 34 लाख रुपए से हुआ तैयार

Nagaur: राजसमंद सांसद दियाकुमारी ने किया रियाँबड़ी उपखण्ड क्षेत्र का दौरा किया. भाजपा कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों ने जगह-जगह सांसद का भव्य स्वागत किया. रियाँबड़ी उपखण्ड के ग्राम जसवंताबाद मे राजसमंद सांसद का मारवाड़ी परम्परा से माला साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया. भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मोत्सव पर ग्राम जसवंताबाद मे सांसद दियाकुमारी ने वृक्षारोपण किया. वृक्षारोपण करने के बाद आम सभा को सम्बोधित किया. ग्राम जसवंताबाद में राजसमंद सांसद ने मॉडल तालाब, पौधारोपण व ग्रामीणों की जन समस्याओं को सुना.

उपखण्ड के ग्राम जसवंताबाद में राजसमंद सांसद ने 34 लाख रुपए की लागत से तैयार हुए मॉडल तालाब का फीता काटकर शुभारंभ किया. राजसमंद सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार आमजन के हितों को ध्यान में रखकर विभिन्न लाभकारी क्रियान्वित योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहती, भाजपा पार्टी का मुख्य उद्देश्य है कि ‍झुगी झोपड़ियों से लगाकर शहर में निवास करने वाले आमजन की प्रत्येक समस्याओं को सुनकर उनके समाधान के लिए विभिन्न लाभकारी क्रियान्वित योजनाओं से समाधान करना.

राजसमंद सांसद ने सामाजिक कार्यकर्ता रामअवतार बाना डोडियाना से बीटन तक निवास करने वाले ग्रामीणों को अपने गतव्य स्थान जाने को लेकर भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस मार्ग को मेगा हाईवे से जोड़कर आमजन को राहत पहुंचाने की मांग की. सुरपुरा के राजपूत मोहल्ले में सीसी ब्लॉक नाली निर्माण आदि समस्याओं का ज्ञापन ग्रामीणों ने सौंपा. जसवंताबाद के ग्रामीणों ने सांसद महोदय से 36 कौम के शशमसान के लिए जमीन अलोटलेंट कराने की मांग की. इस अवसर पर रियाँबड़ी प्रधान उमा देवी गौरा, बड़ायली सरपंच अभय सिंह राठौड़, मेड़ता प्रधान संदीप चौधरी पूर्व जिला महामंत्री नवरत्न मल सिंधवी जसवंताबाद सरपंच संतोष बाना, सामाजिक कार्यकर्ता राम अवतार बाना भवाल सरपंच मदन लाल मेघवाल, प्रकाश चौधरी रामअवतार लहंगा आदि जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

यह भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: कोटा में श्राद्ध में खोजने पर भी नहीं मिल रहे कौवे, पितरों को कैसे करेंगे प्रसन्न ?

Trending news