राजेंद्र राठौड़ बोले- गहलोत सरकार अब अंतिम पायदान पर है अंतर्द्वंद्व चरम पर, सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया
Advertisement

राजेंद्र राठौड़ बोले- गहलोत सरकार अब अंतिम पायदान पर है अंतर्द्वंद्व चरम पर, सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया

राजेंद्र राठौड़ ने आज डीडवाना में कहा कि पूर्व सरकार अब अंतिम पायदान पर है और इस अंतिम पायदान पर अंतर्द्वंद्व चरम पर है. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. सचिन पायलट 11 अप्रैल को अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ रहे. 

राजेंद्र राठौड़ बोले- गहलोत सरकार अब अंतिम पायदान पर है अंतर्द्वंद्व चरम पर, सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया

Rajendra Rathore VS Ashok GehlotNagaur News: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां उन्होंने मीडिया के सामने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज डीडवाना में मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि पूर्व सरकार अब अंतिम पायदान पर है और इस अंतिम पायदान पर अंतर्द्वंद्व चरम पर है. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया है.

सचिन पायलट 11 अप्रैल को अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ रहे. राठौड़ ने कहा कि सचिन पायलट पूर्ववर्ती सरकार पर जांच की बात तो कह रहे हैं लेकिन बेहतर होता कि वर्तमान सरकार के अंदर जिस सरकार को पैदा करने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा उसके लूट और झूठ के शासन की जांच करवाते. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बार बार अदानी का नाम लेती है लेकिन इस सरकार ने आरटीपीबी एक्ट की धज्जियां उड़ाते हुए 1042 करोड़ का सिंगल कोयले का टेंडर दिया 18 हजार मीट्रिक टन का कोयला अब तक का सबसे महंगा कोयला खरीदने का काम सरकार ने किया है. किसानों को विद्युत कनेक्शन के नाम पर 1600 करोड़ का घोटाला हो गया 6 बार निविदाओं को बदल दिया गया. राठौड़ ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की जलजीवन मिशन में 10600 करोड़ के टेंडरों में ऐसी शर्तें रखी की टेंडर के प्रीमियम से 66 प्रसेंट ज्यादा प्रीमियम की राशि आई और उसका घोटाला अब सामने है. 

राठौड़ ने इस मौके पर आरटीएच को लेकर कहा कि यह सरकार को तरफ से केवल झुंझना है और केवल आभासी और थोथी घोषणा है क्योंकि इस बिल से 99 प्रतिशत निजी चिकित्सालय बाहर हो गए हैं। उन्होंने आगामी चुनावों को लेकर कहा कि अशोक जी जब जाते हैं तो पूरी झाड़ू फेरकर जाते हैं पिछली बार 22 सीटें आई थी अबकी बार 5 या 7 को छोड़ जाएं तो बड़ी बात है.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत कुर्सी बचाते है, अबला की अस्मत नहीं, बाड़मेर में सतीश पूनिया का सरकार पर निशाना

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल आज लाडनूं तहसील के धोलिया गांव में आयोजित शहीद सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे और दोनों ही कुचामन और मकराना के कार्यक्रम के लिए डीडवाना से निकले थे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका पूजा एकेडमी में स्वागत किया.

Trending news