Nawan News: नागौर में कार पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा, 1 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Nawan News: नागौर में कार पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा, 1 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Nawan News: कुचामन उपखंड के जिलिया में कार पलटने से हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज कुचामन के राजकीय अस्पताल में जारी है..

दर्दनाक सड़क हादसा

Nawan: राजस्थान के नागौर में कुचामन से कोटपुतली हाईवे पर जीलिया के पास एक कार पलटने से सड़क हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक झुंझुनू के मंडावा निवासी एक ही परिवार के लोग अजमेर दरगाह जियारत के लिए जा रहे थे और जीलिया के पास उनकी गाड़ी मोड़ पर अचानक पलट गई. घटना की जानकारी मिलने पर कुचामन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. थाना अधिकारी कुचामन मनोज माचरा ने बताया कि हादसे में एक महिला अमीना बेगम की मौत हो गई. 

वहीं छह लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए कुचामन के राजकीय अस्पताल लाया गया. उन्होंने बताया की हादसे में रजिया, आसमा, फातिमा, रियान खत्री, आदिल, इकबाल और एक मासूम बच्चा अब्दुला घायल हुए हैं. इनका कुचामन के राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news