नावां: पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरते समय हुआ शॉर्ट सर्किट, बाइक में लगी आग
Advertisement

नावां: पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरते समय हुआ शॉर्ट सर्किट, बाइक में लगी आग

नागौर जिले के कुचामन सिटी में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराते वक्त शार्ट सर्किट की वजह से बाइक में आग लाग गई. गनीमत रही की पेट्रोल पम्प कर्मियों की सजगता से कोई बडा हादसा नहीं हुआ.

बाइक में लगी आग

Nawan: नागौर जिले के कुचामन सिटी में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराते वक्त शार्ट सर्किट की वजह से बाइक में आग लाग गई. गनीमत रही की पेट्रोल पम्प कर्मियों की सजगता से कोई बडा हादसा नहीं हुआ. कुचामन शहर में बड़ा हादसा होते हुए टला मामला कुचामन के मुख्य बाजार स्थित झूमर मल पेट्रोल पंप का है. 

आपको बता दें कि कुचामन के न्यू-कॉलोनी निवासी युवक अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचा, जहां पेट्रोल कर्मी द्वारा बाइक में पेट्रोल डालते समय अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से बाइक में आग लग गई. समय की नजाकत को देखते हुए युवक बाइक को वहीं गिरा कर अपनी जान बचाई और उसी बाइक से पास में खड़ी बाइक में आग लग गई. जहां, पर पेट्रोल कर्मियों की सजगता से फायर सेफ्टी की मदद से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया है.

साथ ही जहां बड़ा हादसा होते-होते टल गया इस मौके पर सूचना मिलने पर कुचामन पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, कुचामन पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया और घटनाक्रम का पूरा सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया. कुचामन पुलिस हेड कांस्टेबल सोहनलाल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुचामन शहर में एक बड़ा हादसा होते हुए बच गया है, जिसकी मौके पर समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था. कुचामन के कन्हैया लाल झूमर पेट्रोल पंप पर हुई थी पूरी घटनाक्रम में किसी भी तरह का जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

साथ ही बता दें कि गनीमत रही कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने फायर फाइटिंग सिस्टम का समय रहते प्रयोग कर लिया, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टला. अचानक आग लगने से एकबारगी अफरा-तफरी मच गई. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की सतर्कता की सराहना हो रही है. घटना का करीब 2 मिनट 17 सेकेंड का सीसीटीवी फुटेज आग लगने और काबू पाने तक की तस्वीर दिखा रहा है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news