Ladnun News: नागौर में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग तेज, सुलग रही विरोध की चिंगारी, मंगलवार को होगा प्रदर्शन
topStories1rajasthan1467545

Ladnun News: नागौर में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग तेज, सुलग रही विरोध की चिंगारी, मंगलवार को होगा प्रदर्शन

Ladnun Crime News: लाडनूं थाना क्षेत्र की से दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है. दलित अधिकार मंच के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा है और जल्द आरोपी को पकड़ने को कहा वरना मंगलवार को प्रदर्शन होगा..

Ladnun News: नागौर में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग तेज, सुलग रही विरोध की चिंगारी, मंगलवार को होगा प्रदर्शन

Ladnun News: लाडनूं थाना क्षेत्र की एक नाबालिका के साथ दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ सकता है. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते दलित अधिकार मंच के तत्वावधान में प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई है. इसको लेकर उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा गया है.

जानकारी के अनुसार गत 14 नवंबर को लाडनूं पुलिस थाने में थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ होने वाले दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. इस संबंध में लाडनूं थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है. अब संबंध में दलित अधिकार मंच के पदाधिकारियों ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर एक आंदोलन की चेतावनी दी है. 

साथ ही मंच के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम मेहरड़ा ने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपते हुए बताया कि दुजार निवासी दुष्कर्म के आरोपी राजू स्वामी पुत्र हड़मान स्वामी को जल्द से जल्द अगर गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो मंगलवार को इसको लेकर प्रदर्शन किया जाएगा. उपखंड अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि पुलिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है. इस बारे में मेहरड़ा ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की तरफ से त्वरित कार्रवाई नहीं करने के चलते आरोपी फरार हो गया.

बता दें कि जानकारी के अनुसार आरोपी राजू स्वामी ने नाबालिका का एक घर में घुसकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसका मोबाइल से वीडियो भी बनाया, जिसके बाद पीड़ित परिवार को ब्लैकमेल भी किया जा रहा है. मेहरड़ा ने बताया की इस मामले को लेकर राजीनामे का दबाव बनाया जा रहा है.

मंगलवार को किया जाएगा प्रदर्शन
दलित अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष मेहरड़ा ने बताया कि अगर जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो मंगलवार को उपखंड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी उपखंड प्रशासन की होगी. इस मामलें को लेकर डीएसपी राजेश ढाका ने बताया कि पुलिस की तरफ से गठीत की गए टीमें आरोपी को पकड़ने में लगी हुई है.

Reporter: Hanuman Tanwar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news