सियासी बयानबाजी: बीजेपी MP और PWD मंत्री आमने-सामने, रंजीता कोली का जाटव पर गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378919

सियासी बयानबाजी: बीजेपी MP और PWD मंत्री आमने-सामने, रंजीता कोली का जाटव पर गंभीर आरोप

राजस्थान में मचे सियासी उथल पुथल के बीच भरतपुर में भाजपा सांसद रंजीता कोली और पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव आमने-सामने हैं.

सियासी बयानबाजी: बीजेपी MP और PWD मंत्री आमने-सामने, रंजीता कोली का जाटव पर गंभीर आरोप

भरतपुर: राजस्थान में मचे सियासी उथल पुथल के बीच भरतपुर में भाजपा सांसद रंजीता कोली और पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव आमने-सामने हैं. सांसद कोली ने भजनलाल जाटव पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा  '' भजनलाल जी आपको सचिन पायलट ने विधानसभा पहुंचाया और आप उन्हीं को छोड़कर मुख्यमंत्री गहलोत के कैम्प में चले गए. यह जनता आपको माफ नहीं करेगी.आपको इसका करारा जबाब देगी. क्योंकि आप को वैर विधानसभा से सचिन पायलट ने ही सबसे पहले उपचुनाव जितवाकर विधानसभा पहुंचाया और दूसरी बार भी उन्होंने आपके लिए जनता के हाथ जोड़े और आप उन्हीं को छोड़ गए.

यही नहीं सांसद कोली ने मंत्री भजनलाल जाटव पर पीडब्ल्यूडी को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाकर रखने का भी आरोप लगाया. आपके साथी विधायक और मंत्री ही आप पर आरोप लगा रहे हैं,आपके काम की मुख्यमंत्री के सामने ही आपके साथी मंत्री ने पोल खोल कर रख दी.

यह भी पढ़ें: Chanakya Niti : खुद की जिंदगी का बॉस बनने के लिए रट लें ये गोल्डन रूल्स, दुनिया कदमों में गिर जाएगी

सांसद कोली के आरोपों पर मंत्री का पलटवार

वहीं, सांसद रंजीता कोली के आरोपों पर मंत्री भजनलाल जाटव ने पलटवार किया. मंत्री भजनलाल जाटव ने कहा ''बहिन जी घूम रहीं है पहाड़न में, जनता रह रही है गांवन में''  मंत्री जाटव ने सांसद के माइनिग प्रेम पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने सांसद बनने के बाद क्षेत्र के लोगों के लिए कोई काम नहीं किया वह पहाड़ों में घूमती रहती हैं. मंत्री जाटव के मीडिया प्रभारी ने मंत्री की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर सांसद कोली पर खनन व्यवसाइयों पर दबाब बनाकर दलाली करने और उनसे मंथली लेने का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: Chanakya Niti : मर भी रहें हो तो भी इन तीन लोगों पर दया ना करें

वैर विधानसभा से आते हैं भजनलाल जाटव

वैर विधानसभा से वर्तमान में भजनलाल जाटव विधायक हैं जिनकी राजनीति में एंट्री उस उपचुनाव से हुई जो सचिन पायलट के अध्यक्ष रहते उन्होंने जीता था, जिसमें उन्होंने पूर्व सांसद गंगाराम कोली को हराया था जो कि वर्तमान सांसद रंजीता कोली के ससुर थे. कुछ माह पहले ही उनका देहावसान हुआ. रंजीता कोली वैर की बेटी हैं बयाना में उनका सुसराल है और अब वह भी विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं, इसलिए वह भी अभी से सक्रिय हो गई है और भजनलाल जाटव पर निशाना साध रही है.

Reporter- Devendra Singh

Trending news