पार्टी एक लेकिन डेगाना में भाजपा नेताओं के दो अलग अलग दिवाली स्नेह मिलान समारोह
Advertisement

पार्टी एक लेकिन डेगाना में भाजपा नेताओं के दो अलग अलग दिवाली स्नेह मिलान समारोह

डेगाना शहर में भाजपा के दो नेताओं के द्वारा बुधवार को अलग-अलग जगहों पर दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किये गए.

पार्टी एक लेकिन डेगाना में भाजपा नेताओं के दो अलग अलग दिवाली स्नेह मिलान समारोह

Nagaur: डेगाना शहर में भाजपा के दो नेताओं के द्वारा बुधवार को अलग-अलग जगहों पर दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किये गए. जिसमें पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने शहर के एमपी हवेली के भाजपा कार्यालय में दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया.

वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता शिव देशवाल ने शहर के एक निजी महाविद्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं का स्नेह मिलन समारोह रखा. जो दिनभर लोगो में चर्चा का विषय बना रहा. क्योंकि यह दीपावली स्नेह मिलन समारोह आगामी 2023 विधानसभा चुनावों को मध्यनजर रखते हुए खास बनता नजर आ रहा है.

दो दीपावली स्नेह मिलन समारोह बना चर्चा का विषय
डेगाना विधानसभा क्षेत्र के पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक ओर भाजपा नेता शिव देशवाल के द्वारा अलग-अलग दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित करना क्षेत्र के लोगों में चर्चा का विषय बना रहा. क्योंकि आगामी 2023 विधानसभा चुनावों में भाजपा के टिकट की दावेदारी के लिए पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक व भाजपा नेता शिव देशवाल अलग-अलग स्नेह मिलन कर भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलते नजर आए.इस दौरान दोनों जगहों पर हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिला.

डेगाना शहर में दो अलग-अलग भाजपा नेताओं के स्नेह मिलन समारोह का आयोजन हुआ.जिसमें पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक के स्नेह मिलन समारोह में वरिष्ठ भाजपा नेताओं का जमावड़ा दिनभर देखने को मिला तो वही दूसरी ओर भाजपा नेता शिव देशवाल के स्नेह मिलन समारोह में भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष महेश दिवाकर,ईडवा मण्डल अध्यक्ष सहित ग्रामीण युवाओं का जोश देखने को मिला. उधर डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा व पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा ने भी अपने कुचेरा निवास पर दीपाली स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया . इस दौरान डेगाना विधानसभा सहित कुचेरा व आसपास से सैंकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे और दीपावली की शुभकामनाएं दी .

Reporter- DAMODAR INANIYAN

यह भी पढ़ें..

शर्मनाक! दो मजदूरों ने युवक के गुदा में डाला प्रेशर पाइप, गुदा फटने से मौत, मामला दर्ज

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Trending news