परबतसर: रॉयल्टी नाके पर फायरिंग, दहशत फैलाने वाले आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

परबतसर: रॉयल्टी नाके पर फायरिंग, दहशत फैलाने वाले आरोपी गिरफ्तार

परबतसर के रिको एरिया बिदियाद में बीते रविवार की रात बिदियाद रॉयल्टी नाके पर 5- 6 फायर कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों के सूत्रधार को भी परबतसर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

परबतसर: रॉयल्टी नाके पर फायरिंग,  दहशत फैलाने वाले आरोपी गिरफ्तार

Parbatsar: नागौर जिले के परबतसर के रिको एरिया बिदियाद में बीते रविवार की रात बिदियाद रॉयल्टी नाके पर 5- 6 फायर कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों के सूत्रधार को भी परबतसर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

परबतसर थानाधिकारी सुभाष चंद्र पुनिया ने बताया कि दिनांक 25 सितंबर को रात में बिदियाद रॉयलटी नाके के कर्मचारी ने रिपोर्ट पेश की थी कि रॉयलटी नाके के कर्मचारियों को जान से मारने की नियत से फायरिंग कर भाग गए. 

इस पर अनुसंधान किया गया और दोनों आरोपियों, जिनके नाम राकेश गुर्जर और सूर्यभान सिंह को मांडण घाटी से दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ की. जिसके तहत आरोपियों ने अपने वाहनों को बिना रॉयलटी दिए, वहां से निकलने के लिए फायरिंग कर दशहत फैलाना कबूल कर लिया. 

आरोपियो के प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों से एक पिस्टल मय मैगजीन और दो कारतूस और एक देसी कट्टा मय दो जिंदा कारतूस बरामद कर हथियारों के बारे में पूछताछ की गई, जिस पर आरोपियों के पास कोई लाइंसेस नहीं होना पाया गया. 

आरोपियों द्वारा काम में ली गई आपची मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है. वहीं, थानाधिकारी ने बताया कि बिदियाद के रॉयल्टी चोराहे पर बिना रॉयल्टी दिए चार-पांच फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले मुख्य सूत्रधार शिवराज सिंह जो जयपुर के करधनी इलाके का हिस्ट्रीशीटर है. उसे भी देशनोक से गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्यसूत्रधार को पूछताछ के बाद देर रात गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है और पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ेंः 

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत को बताया राजस्थान का हाईकमान, बोले- राजस्थान में वही हैं

 

Trending news