Nagaur: दिन दहाड़े स्वर्णकार व्यावसायी के दुकान से 15 ग्राम सोना ले उड़े चोर, घटना CCTV में कैद
Advertisement

Nagaur: दिन दहाड़े स्वर्णकार व्यावसायी के दुकान से 15 ग्राम सोना ले उड़े चोर, घटना CCTV में कैद

नागौर में एसबीआई बैंक की गली में स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान पर दोपहर के बीच दुकान में आकर सोने के आइटम दिखाने का कहकर उसे बातों में लगाकर दुकान के गुलक में रखी एक सोने के कच्चे माल का पैकेट पार कर लिया. अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए.

Nagaur: दिन दहाड़े स्वर्णकार व्यावसायी के दुकान से 15 ग्राम सोना ले उड़े चोर, घटना CCTV में कैद

Nagaur News: परबतसर में एक स्वर्णकार व्यावसायी को बातों में उलझकर उसकी दुकान से करीब 15 ग्राम सोना चोरों ने पार कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए. जानकारी के अनुसार एसबीआई बैंक की गली में स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान पर दोपहर के बीच दुकान में आकर सोने के आइटम दिखाने का कहकर उसे बातों में लगाकर दुकान के गुलक में रखी एक सोने के कच्चे माल का पैकेट पार कर लिया. अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए.

दुकान के मालिक कन्हैया लाल सोनी निवासी श्यामपुरा हाल निवासी परबतसर ने बताया कि आज दोपहर के बीच मेरा लड़का योगेश मेरी दुकान पर बैठा था कि एक व्यक्ति आया और चांदी की बालियों का पूछा जिस पर मेरे लड़के ने उसे बलिया दिखाई लेकिन कुछ ही पल बाद वह चांदी के घुघरे दिखाने की कहने लगा जिस पर उसे घुघरे दिखाए, खड़े व्यक्ति ने घुघरे लेकर उसे रुपये दिए.

ये भी पढ़ें- Fake fertilizer in Pratapgarh: नकली खाद बनाने की सूचना पर एमपी और राजस्थान में कार्रवाई

वहीं कुछ रुपये काटकर वापस उसने रुपये उसको दे दिये. इतने में वह दुकान के अंदर बने शोकेस के गुल्लक में इशारों से आइटम दिखाने का कहकर उसको खुलवाया और हाथ डाल कर गुल्लक में कागज में लपेटे हुए करीब 15 ग्राम सोने की पुड़िया को अपने हाथों में उठाकर अपने साथी को इशारा कर बुलाया और अपने साथी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गया.

दुकानदार कुछ समझ पाता इससे पहले ही चोर फरार हो गए सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया. वहीं पीड़ित द्वारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई, रिपोर्ट के आधार पर पुलिस तफ्तीश में जुट गई.

Trending news