नागौर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231472

नागौर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

नागौर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या के मुख्य आरोपी को डिटेन कर लिया. कुचेरा, मूण्डवा, भावंडा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए आरोपी रामप्रसाद चोटियां को डिटेन किया है.

हत्या के मामले में मुख्य आरोपी रामप्रसाद चोटिया को डिटेन किया.

khinvsar: नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में युवक की चाकू घोंपकर कर हत्या करने के मामले में नागौर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या के मुख्य आरोपी को डिटेन कर लिया. कुचेरा, मूण्डवा, भावंडा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए आरोपी रामप्रसाद चोटियां को डिटेन किया है.

धारदार हथियार से हमला कर किया वार
नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में बुधवार देर रात खजवाना निवासी मुकेश और बलवीर पर किसी युवक ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया गया. जिस पर कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह और मूण्डवा वृताधिकारी विजय कुमार सांखला मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को कुचेरा राजकीय चिकित्सालय इलाज के लिए भिजवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को नागौर रैफर किया गया. जहां चिकित्सकों ने बलवीर को मृत घोषित कर दिया गया.

हत्या के मुख्य आरोपी रामप्रसाद चोटियां को नागौर से किया डिटेन 
वहीं मुकेश का इलाज जारी है, इस मामले को लेकर नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में कुचेरा , मूण्डवा भावंडा थाना पुलिस ने जांच शुरू की और साइबर एक्सपर्ट कि मदद से हत्या के मुख्य आरोपी रामप्रसाद चोटियां को नागौर से डिटेन किया .

किसी बात को लेकर हुआ था विवाद 
आपको बता दें कि नागौर जिले के कुचेरा क्षेत्र के खजवाना गांव में आई है. कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में यह घटना हुई. मामले में सामने आया है कि आपस में परिचित युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद खजवाना गांव के ही 20 वर्षीय बलवीर जाखड़ और मुकेश पर चाकुओं से हमला कर दिया. 

आपसी विवाद में हुई इस घटना के तुरंत बाद गंभीर घायल बलवीर और मुकेश को प्राथमिक उपचार के बाद नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कर रही अनुसंधान 
मामले में मौके पर पहुंची कुचेरा थाना पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. मामले में मौके पर पहुंचे परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अनुसंधान कर रही है. मूंडवा वृताधिकारी विजय कुमार ने बताया हम उम्र के युवकों के बीच विवाद होना सामने आया है, जिसमें एक युवक की हत्या हुई है.

मामले में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. साथ ही पुलिस अनुसंधान कर रही है कि किस बात को लेकर विवाद हुआ और हत्या में कितने युवक शामिले थे.

ये भी पढ़ें- नागौर में लगातार बढ़ रहा क्राइम, अब पुलिस दिखाएगी सख्ती

वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी रामप्रसाद चोटिया को डिटेन किया गया. हत्या के पीछे क्या कारण है इसका खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही संभव हो पाएगा. वहीं पुलिस इस पूरे मामले को देखते हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news