नागौर: वन विभाग की गाड़ी से महिला की मौत, जमकर हुआ हंगामा
Advertisement

नागौर: वन विभाग की गाड़ी से महिला की मौत, जमकर हुआ हंगामा

Nawan News: नागौर जिले कुचामन थाने के बाहर तीसरे दिन भी धरना जारी नहीं हुआ, मृतका का पोस्टमार्टम परिजनों द्वारा चार सूत्री मांगों को लेकर किया जा रहा है...

नागौर: वन विभाग की गाड़ी से महिला की मौत, जमकर हुआ हंगामा

Nawan News: नागौर जिले कुचामन थाने के बाहर तीसरे दिन भी धरना जारी नहीं हुआ, मृतका का पोस्टमार्टम परिजनों द्वारा चार सूत्री मांगों को लेकर किया जा रहा है. विरोध प्रदर्शन आरएलपी से मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी, खींवसर से विधायक नारायण बेनीवाल भी पहुंचें कुचामन थाने के बाहर धरने पर कर रहे हैं. पीड़ित परिवार से बातचीत.

नागौर जिले के कुचामन में वन विभाग की टीम द्वारा गाड़ी चढ़ाकर हत्या महिला की हत्या के मामले में गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. तीन दिन से महिला के परिजन थाने के बाहर धरने पर बैठे हैं, जिन्हे कल आरएलपी की मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने भी अपना समर्थन दिया और खुद कुचामन थाने के बाहर आकर धरने पर बैठ गईं. वहीं आज खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल भी धरना स्थल पर पहुंचे हैं और मृतक के परिजनों से चर्चा कर उनको न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.

साथ ही वहां मौजूद मेड़ता विधायक इंदिरादेवी बावरी और परिजनों से वार्ता के बाद 11 सदस्यों की कमेटी को लेकर प्रशासन से वार्ता की. अब तक मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. कुचामन पुलिस थाने के बाहर मंगलवार सुबह से शुरू हुआ धरना गुरुवार को भी चला. आरएलपी के नेताओं ने धरना स्थल पर पहुंचकर मृतका के मासूम बच्चों के आंसू पौंछे और परिजनों को हरसंभव न्याय का भरोसा दिलाया. 

मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी जहां धरना स्थल पर डटी हुई है. वहीं नारायण बेनीवाल ने कहा कि सभी लोग मृतक के बच्चों को न्याय दिलाने आए है, हमें न्याय ही चाहिए. इसके अलावा कोई बेवजह की बातें नहीं करेंगे और ना ही अनुशासन तोड़ेंगे. गौरतलब है कि पांचवा क्षेत्र में सोमवार रात वन विभाग की गाड़ी की टक्कर लगने से लीला बावरी नाम की महिला की मौत हो गई थी और मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी सहित अन्य मांगों को लेकर कुचामन थाना परिसर के बाहर पिछले 2 दिन से धरना दिया जा रहा है. धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी और मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news