नागौर: लाडनूं में एक घंटे की बारिश ने किया शहर की सड़कों को जलमग्न,लोगों को परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760669

नागौर: लाडनूं में एक घंटे की बारिश ने किया शहर की सड़कों को जलमग्न,लोगों को परेशानी

नागौर न्यूज: लाडनूं में एक घंटे की बारिश ने शहर की सड़कों को जलमग्न कर दिया. बारिश की वजह से बस स्टैंड पर  दो से तीन फीट तक पानी भर गया. इस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

नागौर: लाडनूं में एक घंटे की बारिश ने किया शहर की सड़कों को जलमग्न,लोगों को परेशानी

Ladnun, Nagur:  लाडनूं क्षेत्र में प्री मानसून ने आहट दे दी है. लाडनूं शहर सहित आसपास के इलाके में करीब एक घंटे तक मध्यम गति से बारिश हुई. इस दौरान सड़कें जलमग्न हो गई. बस स्टैंड पर जलभराव हो गया.

जानकारी के अनुसार पिछले दो दिनों की भीषण गर्मी के बाद आमजन को राहत मिली है. लाडनूं शहर सहित आसपास के इलाकों में करीब एक घंटे तक बरसात हुई. एक घंटे की बारिश ने शहर में पानी ही पानी कर दिया. यहां बस स्टैंड पर जलभराव होने के चलते यातायात व्यवस्था बिगड़ गई. इस दौरान वाहन चालकों के साथ आमजन को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. फिलहाल लाडनूं बस स्टैंड पर बारिश का पानी भरा हुआ है. यहां पर पानी निकासी के अभाव में दो से तीन फीट तक पानी भर गया.

मौसम विभाग ने दी थी चेतावनी

जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग ने बारिश की चेतावनी दी थी. यहां पर दोपहर बाद से ही आसमान में काले बादल छा गए. इसके बाद करीब एक घंटे तक लाडनूं क्षेत्र में बारिश हुई. आमजन को गर्मी से राहत मिली. पिछले 2 दिन से लोग भीषण गर्मी से परेशान थे.

किसानों को मिलेगा फायदा

बारिश का मुख्य केंद्र लाडनूं शहर रहा. आसमान में बादल छाए रहे. फिलहाल ग्रामीण क्षेत्र में अभी तक बारिश के कोई समाचार नहीं है. शहर के आसपास के खेतों में पानी भर गया. इस बारे में कृषि विभाग के सहायक कृषि अधिकारी बजरंग लाल मीणा ने बताया कि मानसून की बारिश के लिए फायदेमंद साबित होगी. यह बारिश खरीफ की फसल की पैदावार में सहायक बनेगी. गौरतलब है कि राजस्थान में मानसून ने दस्तक दे दी है.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Trending news