Nagaur News: नागौर के डेगाना में पुलिस की कार्रवाई, चोरी की गई बाइक की बरामद
Advertisement

Nagaur News: नागौर के डेगाना में पुलिस की कार्रवाई, चोरी की गई बाइक की बरामद

Degana,Nagaur News: नागौर के डेगाना में एसपी राममूर्ति जोशी के सुपरविजन में डिप्टी नंदलाल सैनी और सीआई नरेंद्र जाखड़ की टीम ने की कार्रवाई. चोर से की जा रही पूछताछ में और भी चोरियों का हो सकता है खुलासा.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Degana,Nagaur News: नागौर जिले के डेगाना उपखंड के ग्राम चांदारुण में चार दिन पहले देवकरण पुत्र भागीरथ राम जाति जाट उम्र 53 ने डेगाना थाने में मोटर साइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. उसी के अनुसार डेगाना पुलिस ने एसपी राममूर्ति जोशी के सुपरविजन में डिप्टी नंदलाल सैनी और सीआई नरेंद्र जाखड़ के नेतृत्व में गठित टीम ने बुधवार कों मोटर साइकिल चोरी के प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए चोर दीपक पुत्र पूर्ण राम बावरी उम्र 22 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 15 बिदीयाद परबतसर कों गिरप्तार किया गया.

सीसीटीवी फूटेज के आधार पर चोर आया पकड़
डेगाना नगरपालिका में लगे सीसीटीवी कैमरो के आधार पर डेगाना पुलिस ने फूटेज चेक करते हुए चोर तक पहुंचने के लिए कामयाब हुए. सीसीटीवी कैमरो के आधार पर पुलिस ने मुखबिर के इतलाह पर आरोपी दीपक का पीछा किया गया. जिसके आधार पर आरोपी दीपक कों कितलसर फांटे से दस्तयाब किया गया. आरोपी से पुलिस कर पूछताछ कर रही है, अन्य चोरियों का भी हो सकता है खुलासा.

डेगाना सीआई नरेंद्र जाखड़ की टीम के द्वारा मोटर साइकिल चोरी के आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है, जिसके आधार पर और भी मोटरसाइकिल चोरियों सहित अन्य चोरियों का भी खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.
नरेंद्र जाखड़

सीआई डेगाना का कहना है कि कुछ दिन पहले चांदारुण गांव से घर के बाहर से चोरी करके उठाई गईं. मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी कों बुधवार शाम कों गिरप्तार किया गया है, जिसने हमारे द्वारा पूछताछ की जा रही है. साथ ही आरोपी से चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है.

Reporter- Damodar Inaniya

ये भी पढ़ें- BJP Jan Aakrosh Yatra : आज से बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले, दशहरा मैदान में जेपी नड्डा की बड़ी सभा

 

Trending news