जनता सुरक्षित नहीं, कांग्रेस राज में राजस्थान बना रेपिस्तान- सांसद दीया कुमारी
Advertisement

जनता सुरक्षित नहीं, कांग्रेस राज में राजस्थान बना रेपिस्तान- सांसद दीया कुमारी

Makrana, Nagaur News: राजस्थान राज्य की कांग्रेस सरकार के विरोध में मंगलवार को मकराना के बोरावड़ रोड़ स्थित एक मार्बल प्रतिष्ठान पर भारतीय जनता पार्टी की जनाक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. 

जनता सुरक्षित नहीं, कांग्रेस राज में राजस्थान बना रेपिस्तान- सांसद दीया कुमारी

Makrana, Nagaur News: राजस्थान राज्य की कांग्रेस सरकार के विरोध में मंगलवार को मकराना के बोरावड़ रोड़ स्थित एक मार्बल प्रतिष्ठान पर भारतीय जनता पार्टी की जनाक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. 

बता दें कि राजसमंद सांसद दीया कुमारी कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थी, जबकि मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की है. वहीं श्रीगंगानगर सांसद निहालचंद मेघवाल, चौमू विधायक रामलाल शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष देहात गजेंद्र सिंह ऑडिट, परबतसर पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, वासुदेव चावला, भगीरथ चौधरी, मनोहर सिंह रूपपुरा, रजनी गावड़िया आदि विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे. 

सांसद दीया कुमारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान अब रेपिस्टान बन गया हैं. चार साल में कांग्रेस सरकार ने जनता को परेशान कर दिया. सबसे अधिक बलात्कर राजस्थान में हो रहे और राज्य बलात्कार की राजधानी बन गया. उन्होंने कहा कि सरकार के विधायक के पुत्र बलात्कार कर रहे और महिलाएं सुरक्षित नहीं, सांसद सुरक्षित नहीं हैं. आम जनता सुरक्षित नहीं हैं और खुद उन्हें ही घर से निकलने में दो बार सोचना पड़ता हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा के बारे में सोचे, ऐसे मुख्यमंत्री को सत्ता में रखने का कोई अधिकार नहीं हैं. युवा, जवान, किसान जनता कांग्रेस को ऐसा जवाब देगी फॉर्च्यूनर तो क्या साइकिल तक नहीं मिलेगी. सबसे ज्यादा पेट्रोल डीजल राजस्थान में महंगा और 16 बार पेपर लीक हुआ हैं, ये सरकार की मिलीभगत से ही संभव. उन्होंने कहा कि जनाक्रोश सभा को जनता का खूब समर्थन मिला है. कांग्रेस ने अपने हाथों से ऐसी परिस्तिथि बनाई हैं कि आने वाले चुनाव में इनका एक भी विधायक नहीं जीतेगा. उन्होंने जनता से कहा कि कांग्रेस को ऐसा जवाब देना है कि दोबारा वोट मांगने की हिम्मत नहीं हो. 

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश और जनता के लिए बहुत प्रयास कर रहे हैं और जनता उनके साथ हैं. साथ ही श्रीगंगानगर सांसद निहालचंद मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अराजकता फैलाने का काम करती हैं. कांग्रेस ने 70 साल में देश को पीछे धकेला, प्रधानमंत्री मोदी ने देश का नाम पूरे विश्व में ऊंचा किया. जी 20 की अध्यक्षता करना कोई मामूली बात नहीं और उन्होंने कहा कि राजस्थान में इतने सालों में सबसे घटिया काम हुआ हैं, तो कांग्रेस राज में हुए हैं. कांग्रेस ने जो वादे किए पूरे नहीं किए, बेरोजगारों, युवाओं, कर्मियों के साथ धोखा किया हैं. 

भाजपा की सरकार बनते ही राजस्थान में भरपूर विकास करवाया जाएगा और चौंमू विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि कोई भी नेता बड़ा नहीं होता, जनता सबसे बड़ी हैं. कांग्रेस सरकार ने भाजपा की योजनाओं को बंद करने का काम किया. विधायक रूपाराम मुरावतिया ने कहा कि इस जंगल राज की सरकार के खिलाफ जो लोगों में आक्रोश हैं, वो साफ दिखाई दे रहा हैं. राजतंत्र में बहुत ताकत हैं और जनता जिसे चाहे सत्ता में ला सकती हैं. प्रधानमंत्री मोदी की माताजी को गीत के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ें - क्या गजेंद्र सिंह शेखावत को मिलेगी राजस्थान की कमान, किसके इशारे पर अल्का गुर्जर ने दिया बयान

इस दौरान सुनीता रांदड़, गजेंद्र सिंह ऑडिट, नारायण सिंह मिंडकिया, मानसिंह किनसरिया सहित भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम को संबोधित किया. इस अवसर पर ओंकार सिंह किरडोलिया, जुसरी सरपंच प्रकाश भाकर, प्रेमप्रकाश मुरावतिया, मनोहर सिंह रूपपुरा, कल्पना जैन, शब्बीर अहमद गैसावत, अफजल भाटी, विक्रम सिंह, घनश्याम सोनी, विजय सिंह पलाड़ा सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

राहुल गांधी की यात्रा में पहुंचे किसान नेता रामपाल जाट, राजस्थान के लिए उठाई ये मांग

Jaisalmer: ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान! हर रोज करते ये गंदी डिमांड

राजस्थान का अनोखा ऑनलाइन शॉपिंग एड्रेस वायरल, डिलीवरी बॉय हंस-हंस कर लोटपोट

Trending news