Nagaur news: दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक की तलाशी में मिली 25 लाख रुपए की शराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800103

Nagaur news: दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक की तलाशी में मिली 25 लाख रुपए की शराब

Nagaur news today: नागौर जिले में रोल पुलिस ने अवैध शराब पर बड़ी कार्यवाही करते हुए हरिमा गांव के पास एक दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक से अवैध अग्रेजी शराब के 418 कार्टून जब्त किए हैं, जिनकी कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है.

Nagaur news: दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक की तलाशी में मिली 25 लाख रुपए की शराब

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले में रोल पुलिस द्वारा दुर्घटना ग्रस्त मिनी ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक में प्लाईवुड के नीचे छिपाई अग्रेजी शराब के कुल 45 कार्टून रॉयल चलेंज लेबल लगी शराब के 35 कार्टून और अन्य ब्रांड सहित कुल 418 कार्टून जब्त किए हैं. गुरुवार को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अवैध शराब से भरी मिनी ट्रक को जब्त किया गया, जब्त मिनी ट्रक से अवैध शराब के 418 कार्टून जब्त किया गया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोल थाना क्षेत्र के हरिमा गांव की सरहद पर दुर्घटना ग्रस्त मिनी ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक में प्लाईवुड के नीचे छिपाकर लाई गई अवैध शराब बरामद की गई. जिसमें अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांडों के 418 कार्टून शराब बरामद की गई. जिनकी कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है. यह शराब ट्रक में प्लाईवुड के नीचे छुपाकर लाई जा रही थी. पुलिस ने तस्करी ने प्रयुक्त मिनी ट्रक को जब्त किया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मिनी ट्रक में अंग्रेजी शराब के 418 कार्टून बरामद किया. 

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद को लेकर परिवार के लोग भिड़े, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

जिसमें आल सेन्स लेबल की 45, रॉयल चेलेंज लेबल लगी 35 कार्टून, मैकडोल लेबल की 240 कार्टून और मैकडोल लेबल लगे अंग्रेजी शराब के पव्वे में 98 कार्टून सहित 418 कार्टून बरामद किए गए जिसमें कुल 3840 बोतले व 4704 पव्वे पाए गए. पुलिस ने परिवहन में प्रयुक्त मिनी ट्रक और प्लाईवुड को भी जब्त किया है. शराब की कीमत लगभग 25 लाख रुपए है. रोल थाना पुलिस ने मिनी ट्रक से बरामद की गई अवैध शराब की कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है. रोल पुलिस द्वारा एक्साइज एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. मामले में अनुसंधान जारी है.

Trending news