प्रदेश में कांग्रेस के रिपीट होने के सवाल पर शेखावत बोले-ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं
Advertisement

प्रदेश में कांग्रेस के रिपीट होने के सवाल पर शेखावत बोले-ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं

नागौर न्यूज: प्रदेश में कांग्रेस के रिपीट होने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि ये  मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

 

प्रदेश में कांग्रेस के रिपीट होने के सवाल पर शेखावत बोले-ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं

Deedwana, Nagaur:  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महंगाई राहत केंप और अपनी बजट घोषणाओं के दम पर सरकार के रिपीट होने के जो दावे कर रहे हैं वह सिर्फ और सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं ,यह कहना है केंद्र सरकार में जल शक्ति मंत्रालय के कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जो कि शुक्रवार को नागौर जिले के कुचामन सिटी के दौरे पर रहे.

गजेंद्र सिंह के कुचामन दौरान भारतीय जनता पार्टी नागौर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत और अभिनंदन किया. शेखावत ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके सरकार महंगाई राहत कैंप और बजट घोषणा के दावे कर जनता को फिर से बहका रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी को जनता के बीच जाकर हकीकत से वाकिफ कराना है.

मीडिया से बातचीत में प्रदेश सरकार के महंगाई राहत कैंप और बजट घोषणाओं पर केंद्रीय मंत्री ने कहा किगहलोत सरकार, केंद्र सरकार की योजनाओं से सिर्फ नाम बदलकर ,खुद के योजनाओं के लेबल लगा रही है और महंगाई राहत कैंप सिर्फ दिखावा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार तुष्टिकरण की नीति अपना रही है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी क्योंकि साढ़े 4 साल के प्रदेश सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार, माफियाराज, महिलाओं पर अत्याचार, कानून और व्यवस्था बदहाल, किसानों और विद्यार्थियों से छलावा जैसे कई मुद्दों से जनता परेशान है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए बयान को केंद्रीय मंत्री ने अशोभनीय बताया और कहा कि यह सत्ता जाने के कारण खिसियाहट, बौखलाहट और छटपटाहट में दिए गए बयान है.

यह भी पढ़ें

उदयपुर में छापेमारी के लिए गई पुलिस पर रणीया गैंग का हमला, SHO समेत 7 जवान घायल

 Dholpur: महंगाई राहत कैंपों पर मनोज राजोरिया का हमला, कहा- जनता के साथ खिलवाड़ हैं

Trending news