नागौर न्यूज: आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हमले का मामला,सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760826

नागौर न्यूज: आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हमले का मामला,सौंपा गया ज्ञापन

नागौर न्यूज: आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हमले के विरोध में भीम आर्मी और कम्युनिस्ट पार्टी ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और अपना विरोध जताया. इतना ही नहीं राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा गया.

नागौर न्यूज: आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हमले का मामला,सौंपा गया ज्ञापन

Deedwana,Nagaur: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में आज भीम आर्मी और कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया. साथ ही राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. जिसमें हमले के दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग की गई.

पूर्व में सुरक्षा को लेकर करवाया था अवगत

ज्ञापन में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के देवबंद में सामंतवादी सोच रखने वाले लोगों ने आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला कर उन पर गोलियां चलाई. जिससे चंद्रशेखर आजाद गंभीर घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर आजाद ने पूर्व में कई बार अपनी सुरक्षा और जान के खतरे के संबंध में पुलिस और यूपी सरकार को अवगत कराया था. जिसे गंभीरता से नहीं लिया गया. इसी के परिणाम स्वरूप यह घटना हुई है.

उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर आजाद बहुजन समाज के लोकप्रिय नेता है, जिसमें बहुजन समाज के करोड़ों लोगों की आस्था और विश्वास है. इस घटना से करोड़ों बहुजनों में आक्रोश व्याप्त है, इसलिए इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाए और चंद्रशेखर आजाद को जेड प्लस सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए.

सियासी जंग शुरू 

बता दें कि भीम आर्मी के संस्‍थापक चंद्रशेखर आजाद पर सहारनपुर के देवबंद में हुए जानलेवा हमले को लेकर यूपी में सियासी जंग शुरू हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. इस बीच अस्‍पताल में भर्ती चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर हमले की निंदा की. चंद्रशेखर आजाद ने खुद पर हुए हमले के पीछे की वजह भी बताई है. 

 चंद्रशेखर आजाद ने गुरुवार को ट्वीट किया, घात लगाकर मुझ पर किए गए जानलेवा हमले की निंदा करने और मेरे प्रति संवेदना प्रकट करने वाले मित्रों, नेताओं और शुभचिंतकों का दिल से आभार. चंद्रशेखर ने लिखा, इस तरह की घटना आगे किसी पर भी हो सकती है. इसमें दूसरी राजनीतिक पार्टियों के प्रमुख और उनके समर्थकों शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Trending news