नागौर: बाइक चोरी के प्रकरण में डेगाना पुलिस की कार्रवाई,आरोपी को किरड़ गांव से किया गिरफतार
Advertisement

नागौर: बाइक चोरी के प्रकरण में डेगाना पुलिस की कार्रवाई,आरोपी को किरड़ गांव से किया गिरफतार

Nagaur News : नागौर जिले के डेगाना पुलिस ने एसपी राममूर्ति जोशी के सुपरविजन में डिप्टी नंदलाल सैनी, सीआई सुखराम चोटिया की टीम ने मंगलवार कों कार्रवाई करते हुए एक शातिर मोटरसाइकिल चोर महावीर पुत्र शंकर लाल जाति बागरिया उम्र 44 कों किरड़ गांव से दस्तयाब किया.

 

नागौर: बाइक चोरी के प्रकरण में डेगाना पुलिस की कार्रवाई,आरोपी को किरड़ गांव से किया गिरफतार

Nagaur News : नागौर में बाइक चोरी के प्रकरण में डेगाना पुलिस बड़ी कार्रवाई की है, आरोपी महावीर के पास से बरामद हुई चोरी की रिपोर्ट मंगला राम पुत्र बंशी लाल जाति बावरी निवासी कितलसर ने लिखित में पेश की थी, जिसमें बताया गया कि आरजे 21 एसडब्लू 4742 दिनांक 2 फरवरी 2023 कों रात्रि 9 बजे घर के सामने ख़डी की थी. लेकिन सुबह घर के सामने ख़डी नहीं मिलने की वजह से डेगाना थाने में मामला दर्ज करवाया गया. मोटरसाइकिल चोरी का अज्ञात आरोपी के खिलाफ हुआ था मामला दर्ज,पुलिस ने 5 दिन में आरोपी का पकड़ा.

कितलसर में 5 दिन पहले घर के सामने ख़डी मोटरसाइकिल चोरी करने का मामला दर्ज के बाद डेगाना पुलिस थाने की टीम सीआई सुखराम चोटिया,हेडकांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल श्यामलाल, सुखा राम की टीम ने आरोपी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करते हुए मंगलवार कों किरड़ निवासी महावीर कों गांव से ही दस्तयाब कर मोटरसाईकिल अपने कब्जे में ली. आरोपी आदतन मोटरसाइकिल चोर,पूर्व में भी मामले दर्ज, अब आरोपी के विरुद्ध होंगी सख्त कार्रवाई.

सीआई सुखराम चोटिया ने जानकारी देकर बताया कि मंगलवार कों पुलिस के द्वारा की गईं कार्रवाई में पकड़ा गया, मोटरसाइकिल चोर आदतन चोरी करने के मामले में मामला दर्ज हो रखे है.जिसके खिलाफ पूर्व में 253/2016 में धारा 379 और मुकदमा नंबर 256/2016 में धारा 379 में मामला दर्ज हो रखे है. जिसका चालान कियें जा चुके है. आरोपी से पूछताछ से हो सकता है बड़ी चोर गेंग का खुलासा.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि किरड़ निवासी आरोपी महावीर आदतन चोरी के प्रकरणों में शामिल हो रखा है, जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में मोटरसाइकिल चोरी की गैंग का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Sriganganagar: सादुलशहर में बिना भेदभाव के शीघ्रता से हो फसलों का सर्वे, MLA जगदीशचंद्र जांगिड़ ने राजस्व कर्मियों की बैठक में रखी ये बात

 

Trending news