Nagaur news: मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड, नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सुना गया सीधा प्रसारण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674682

Nagaur news: मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड, नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सुना गया सीधा प्रसारण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड को लेकर भाजपा कार्यक्रताओं ने दिखाया उत्साह. नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सुना गया सीधा प्रसारण. मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण को आज देश और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में सीधा प्रसारण सुना गया.

Nagaur news: मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड, नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सुना गया सीधा प्रसारण

Nagaur news: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम के 100 वें एपिसोड को लेकर भाजपा कार्यक्रताओं ने दिखाया उत्साह. नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सुना गया सीधा प्रसारण. मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण को आज देश और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में सीधा प्रसारण सुना गया. 100 वें एपिसोड के प्रसारण के लिए नागौर जिला देहात में विशेष व्यवस्था की गई. नागौर देहात में 1110 केन्द्रो पर सीधे प्रसारण को सुनने के लिए विशेष व्यवस्था की गई.

भाजपा के सभी सांसदों विधायकों और राजनेताओं से लेकर बूथ लेवल के कार्यक्रताओं को इसकी जिम्मेदारी सोंपी गई थी. डीडवाना क्षेत्र में 29 शक्ति केन्द्रो के साथ साथ 242 बूथों पर भी कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की गई थी जहाँ पर आमजन को भी मन की बात कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था. वहीं डीडवाना के पंडित दीनदयाल शक्ति केंद्र पर भी मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया. इस केंद्र पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी सहित भाजपा के विभिन्न पदाधिकारियों ने भी मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सुना. 

ये भी पढ़ें- रोचक मामला: कलेक्टर ने किया IAS का सम्मान..बाद में पता चला ये तो है फर्जी,ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इस दौरान भाजपा नेता जीतेन्द्र सिंह जोधा, ब्लॉक अध्यक्ष पवन टाक, कार्यक्रम प्रभारी रामाकिशन खीचड़ सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे वहीँ थेबड़ी गांव में कर्नल नंदकिशोर ढाका की तरफ से भी कार्यक्रम के प्रसारण की विशेष व्यवस्था की गई जिसमें सेंकड़ों लोगों की उपस्थिति में भाजपा कार्यक्रताओं ने मन की भात का सीधा प्रसारण सुना गया. मन की बात कार्यक्रम के सीधे प्रसारण को सुनने के लिए लोगों में भी काफी उत्साह नजर आया.लोग घरों और व्यापारिक स्थलों पर भी कार्यक्रम को सुनते नजर आए.

ये भी पढ़ें- हौसले को दाद: बाल विवाह पर नाबालिग ने खुद की आवाज बुलंद, थानें में दर्ज कराई शिकायत

Trending news