नागौर: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती 2023 में घोटाले का आरोप लगा,जानिए पूरा मामला
Advertisement

नागौर: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती 2023 में घोटाले का आरोप लगा,जानिए पूरा मामला

नागौर न्यूज: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती 2023 में घोटाले का आरोप लगा है.वाल्मीकि समाज के द्वारा मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है. वहीं दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

नागौर: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती 2023 में घोटाले का आरोप लगा,जानिए पूरा मामला

Ladnun, Nagaur: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती 2023 में घोटाले का आरोप लगा है. यहां दोषी कर्मचारियों व अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई. इसको लेकर आज लाडनूं नगर पालिका के पालिका अध्यक्ष को एक ज्ञापन वाल्मीकि समाज के द्वारा सौंपा गया. इस दौरान नगरपालिका के सामने बड़ी संख्या में पहुंची महिलाओं ने प्रदर्शन कर नारेबाजी की.

धांधली के आरोप 

जानकारी के अनुसार लाडनूं नगर पालिका मंडल के द्वारा अप्रैल 2023 में सफाई कर्मी की भर्ती प्रक्रिया की गई थी. इसको लेकर अब धांधली के आरोप लगे हैं. पालिका अध्यक्ष रावत खान को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि भर्ती के समय अधिकारियों के द्वारा मिलीभगत कर अपनी मनमर्जी से अपने चहेते लोगों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नियम विरुद्ध प्रक्रिया कर नियुक्तियां प्रदान की. 

ज्ञापन में बताया गया कि सामान्य वर्ग की भर्ती में कितने स्वीकृत पद हुए. इसमें किसी भी प्रकार की कोई सूचना प्रकाशित नहीं की गई और ना ही नगर पालिका मंडल लाडनूं में नोटिस बोर्ड पर चस्पा किए गए. ज्ञापन में नगर पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए है. इस दौरान वाल्मीकि समाज की महिलाओं ने नगरपालिका के सामने भ्रष्टाचार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वाल्मीकि समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

उच्च अधिकारियों और विभाग को दी जानकारी

इधर इस बारे में पालिका अध्यक्ष रावत खान ने बताया कf इसकी जांच को लेकर उच्च अधिकारियों व विभाग को लिखा जा चुका है. जांच के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा. इस दौरान प्रदर्शन कर रही महिलाओं को रावत खान ने मामले में कार्रवाई को लेकर आश्वस्त किया. इस मौके पर वाल्मीकि समाज के लोगों के अलावा समाजसेवी मनीषा शर्मा, राजेंद्र चोटियां ने महिलाओं के साथ पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ेंः Kota News: कमरे में फन फैलाए बैठा था 4 फीट लंबा ब्लैक कोबरा, देख भागे घरवाले

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

Trending news