नागौर: घर में बजने वाली थी शहनाई, पसर गया मातम, हादसे में दुल्हन के भाई की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1574029

नागौर: घर में बजने वाली थी शहनाई, पसर गया मातम, हादसे में दुल्हन के भाई की मौत

Nagaur News: नागौर के चितावा थाना क्षेत्र के करणपुरा मार्ग पर बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत में बहन की शादी में आ रहे भाई सहित दो रिश्तेदारों की मौत हो गई, जिसके बाद से पूरे घर में शहनाई से पहले मातम छा गया है. 

नागौर: घर में बजने वाली थी शहनाई, पसर गया मातम, हादसे में दुल्हन के भाई की मौत

Nawan, Nagaur News: नागौर के चितावा थाना क्षेत्र के करणपुरा मार्ग पर बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत में कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त लगी की कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने पर चितावा थाना प्रभारी हरिराम जाजुंदा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से कुकनवाली सीएएचसी अस्पताल में पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद जगदीश निवासी लाला को सीकर रेफर कर दिया गया और विकास निवासी करणपुरा सुरजीत की मौके पर ही मौत हो गई. इन्हें कुकनवाली सीएएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, जगदीश लाल की हालत नाजुक होने के चलते रास्ते में ही दम तोड़ दिया और उसके शव को सीकर के राजकीय मोर्चरी में रखवाया गया. चितावा पुलिस की मदद से कार को साइड में करवाया गया. 

आज गुरुवार सुबह परिवार की मौजूदगी में कुकनवाली सीएएचसी मोर्चरी परिसर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. थाना प्रभारी हरिराम जाजून्दा ने जानकारी देते बताया कि परिवार के लोगों ने रोडवेज बस चालक के खिलाफ एक रिपोर्ट दी है, जिसमें बस चालक की लापरवाही से यह हादसा होना बताया, जिसके तहत मामला दर्ज कर के नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

शहनाई बजने से पहले ही पसरा मातम
मृतक विकास के पिता लक्ष्मणराम ने बताया कि मेरा बेटा कल अपने भाई लोगों के साथ जयपुर से अपनी बहन की शादी में आ रहा था. वही घर से महज एक किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ, जिसमें मेरे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी में 3 लोग थे, जिसमें हमारा भांजा सुरजीत भी था, जिसकी भी मौत हो गई और जगदीश भी हमारे परिवार में भांजा लगता है. ये सब साथ में जयपुर से दांता होते हुए हमारे गांव नेहरू नगर हुडिल शादी में आ रहे थे. हमारे घर में मेरी भतीजी की 17 फरवरी को शादी हे. विकास अपने भाई के साथ जयपुर पढ़ाई करता था और इन के भाई प्रोपटी का काम करते थे. ये सब 17 फरवरी को होने वाली शादी में जयपुर से आ रहे थे. बता दें कि जगदीश अपने परिवार में एक ही लड़का था और इसके 4 लड़किया और 1 छोटा लड़का है. अपने परिवार का पालन पोषण जगदीश ही करता था. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान: अंगारों पर नृत्य करते लोगों का Video वायरल, बीकानेर के ये लोग मुंह से उगलते है शोले, देखें

Trending news