मेड़ता: 66वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता आयोजित, दूर-दराज के दर्शकों की उमड़ी भीड़
Advertisement

मेड़ता: 66वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता आयोजित, दूर-दराज के दर्शकों की उमड़ी भीड़

Merta, Nagaur News: जसनगर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 66वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन.

मेड़ता: 66वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता आयोजित, दूर-दराज के दर्शकों की उमड़ी भीड़

Merta, Nagaur News: रियांबड़ी उपखंड़ के ग्राम जसनगर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 66वीं जिला स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता का मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी, नागौर जिला भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष मदन गोरा के मुख्य आतिथ्य में शुरुआत की गई. कस्बे में चल रही नागौर जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 17 से 19 वर्ष की आयु के छात्र-छात्राएं की टीमें भाग लेगी. 

वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ मेड़ता विधायक का इंदिरा देवी बावरी, भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष मदन गोरा, पूर्व जिला परिषद सदस्य माणक राम चोटिया, समाजसेवी मोतीलाल सांखला, शिवकरण गोदारा, सरदार खां, प्रधानाचार्य जैसी गोविंदन, उप निरीक्षक भंवरलाल मीणा, आरएलपी नेता बिरंदीचंद दायमा और अन्य अतिथियों ने मार्च पास्ट की सलामी ली. चार दिवसीय जिला स्तरीय छात्र-छात्राओं की वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 107 टीमों के 1304 खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन करेगी. प्रतियोगिता का शुभारंभ होने से पूर्व ही मैदान में खिलाड़ियों की प्रतिभा देखने के लिए दूर-दराज के दर्शकों की भीड़ उमड़ी. 

मेड़ता विधायक का इंदिरा देवी बावरी ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेल कर एक अच्छे खिलाड़ी होने का परिचय देना चाहिए. भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष मदन गोरा ने कहा कि खेल वो सीढी होती है जो बाल्यकाल से बच्चों को लक्ष्य पाने की भावना की अग्रसर करती है. वॉलीबॉल प्रतियोगिता के आगाज होने पर संयोजक जै सी गोविंदन ने प्रतियोगिता के शुभारंभ का प्रतिवेदन प्रस्तुत कर नागौर जिला स्तयीय प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही टीमों के खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से बताया. 

इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों एक नन्हे से बालक ने चकरी नृत्य और अन्य कलाकरों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों पर दर्शकों और खिलाडि़यों को भावविभोर कर दिया. विद्यालय के अध्यापक रघुनाथ रूनवाल, महेंद्र कुमार चोटिया ने बताया कि बाहर से आए हुए सभी खिलाड़ियों और अध्यापकों के लिए ग्रामीण भामाशाह की ओर से रहने खाने की व्यवस्था की गई है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

इस अवसर पर भामाशाह बद्री सिंह राजपुरोहित, मण्डल सदस्य हाऊलाल, श्रवणसिंह राजपुरोहित, रसाल सिंह, ओमप्रकाश व्यास, दुलाराम सांखला, रामअवतार समदोलाव, रामकिशोर सोनी, पूनम टेलर, कामनी रांकावत, पूजा, इन्द्रमणि, किरण चौधरी, रधुनाथ टेलर, महेन्द्र चोटिया, सुन्दर सिंह यादव, सम्पत राज गुगलिया, हनुमान बोरूदिया, मोतीराम सांखला बीरधी चंद दायमा, मदन बालोटिया आदि ग्रामीणों ने भाग लिया है.

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news