Khinvsar: पुलिस ने नहीं पकड़ा जानलेवा हमले के आरोपी को तो फिर से 3 लोगों को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362745

Khinvsar: पुलिस ने नहीं पकड़ा जानलेवा हमले के आरोपी को तो फिर से 3 लोगों को उतारा मौत के घाट

Khinvsar: नागौर जिले के खींवसर उपखंड में बुधवार को कुड़छी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में थाने में पेश होकर मृतक मनीराम की पत्नी बीरमादेवी ने रिपोर्ट दी कि बुधवार शाम करीब 6 बजे अपने परिवार के साथ अपने खेत की मेड बंदी का काम कर रहे थे इस दौरान उन पर जानलेवा हमला किया गया.

3 लोगों को उतारा मौत के घाट

Khinvsar: राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर उपखंड क्षेत्र में बुधवार को कुड़छी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में थाने में पेश होकर मृतक मनीराम की पत्नी बीरमादेवी ने रिपोर्ट दी कि बुधवार शाम करीब 6 बजे अपने परिवार के साथ अपने खेत की मेड बंदी का काम कर रहे थे. इस दौरान कुड़छी की तरफ से भल्लाराम पुत्र गोपाराम, मेघाराम पुत्र भल्लाराम, पप्पाराम पुत्र भल्लाराम, महेन्द्र पुत्र भल्लाराम, संतोष पत्नी मेघाराम, पूजा पत्नी महेंद्र, सुभाष पुत्र मेघाराम सहित अन्य आए. मेघाराम, सुभाष और संतोष गाड़ी में बैठे हुए थे. 

इस दौरान हम खेत मे काम कर रहे थे, तभी अचानक इन लोगों ने खेत मेड़ का काम कर रहे परिवार के लोगों पर गाड़ी चढ़ा कर कुचल दिया और गाड़ी को बार-बार आगे पीछे लेकर बुरी तरह घायल कर दिया. साथ में आए भल्लाराम के पास बंदूक पप्पाराम के पास धारदार हथियार महेंद्र के हाथ में लाठी थी. मेधाराम ने कहा कि हमने इनको गाड़ी से कुचल दिया है, अब आप इनको और मारो. बिरमा पत्नी मन्नीराम ने बताया कि 1 साल पहले भी इन लोगों ने हमे मारने की कोशिश की थी, जिस पर हमने भाग कर अपनी जान बचाई और 2 दिन पूर्व इन्होंने धमकी दी थी कि हम तुम लोगों को मार डालेंगे. 

यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर

इस धटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, इनमें से 2 के शव खींवसर समुदायक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाये गए है और मुकेश का शव जोधपुर मथुरा दास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और गम्भीर घायल गेकु देवी का इलाज जोधपुर में चल रहा है. वारदात के बाद पुलिस अभी भी खाली हाथ है, एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं मामले में सामने आया है कि इन्हीं आरोपियों ने 15 दिन पहले एक अन्य पर जानलेवा हमला किया था, लेकिन पुलिस की ओर से कोई सुनवाई नहीं की गई, ना ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. नतीजा ये रहा कि अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए और बुधवार देर शाम मामूली विवाद के चलते तीन लोगों की जान चली गई.

पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, अब तीन को मार डाला
कुड़छी गांव के साजनराम ने बताया कि 6 सितंबर को उन पर जानलेवा हमला हुआ था. कहा कि रात साढ़े दस बजे कुड़छी छतरी नाडी के पास मेघाराम, पप्पूराम, नैनाराम, सुखराम, भूराराम, श्यामलाल सहित अन्य कैंपल लेकर आए और सरियों से हमला कर दिया गया, जिससे साजनराम घायल हो गए. साथ ही बताया कि पुरानी रंजिश के चलते हमला किया गया. 7 सितंबर को बेटे ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. साजनराम बताते है कि उनकी पत्नी के साथ आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी, बस उसी बात का विरोध करने पर हमला किया गया था. आरोपी पकड़े जाते तो बुधवार को ये वारदात नहीं होती.

आरोपियों को पकड़ने की मांग, दिया धरना
परिजन और ग्रामीण थाने के सामने धरना देकर बैठ गए. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती तब तक शव नहीं उठाए जाएंगे.

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news