नागौरः लाडनूं बस स्टैंड के समीप एक बाड़े में लगी आग, दमकल ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409326

नागौरः लाडनूं बस स्टैंड के समीप एक बाड़े में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

नागौर के लाडनूं बस स्टैंड के समीप सोमवार को अचानक एक बाड़े में आग लगने से आसपास में हड़कंप सा मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. तब कहीं जाकर आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली.

नागौरः लाडनूं बस स्टैंड के समीप एक बाड़े में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

Ladnun: जानकारी के अनुसार कस्बे के बस स्टैंड कब्रिस्तान रोड पर स्थित एक बाडे में अचानक आग लग गई. आग की लपटें निकलती देखकर आसपास के लोगों ने दमकल को सूचना दी. आग की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भीड़ लग गई. सूचना के बाद नगरपालिका की दमकल मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. बता दें कि बाडे के पास एक पंचर बनाने की दुकान है. ऐसे में उस बाड़े के अंदर पुराने टायर व प्लास्टिक के टुकड़े पड़े थे. जिसके चलते आग भड़क गई. घास फूस और पुराने टायर जल गए. सूचना के तुरंत बाद दमकल ने आग पर काबू पा लिया.

जिस बाड़े में आग लगी थी, उसके नजदीकी एक होटल, पुलिस चौकी और इलेक्ट्रिकल की दुकानें हैं. ऐसे में समय रहते आग पर काबू पा लेने से आग नहीं फैल पाई. बड़ा हादसा टल गया. वहीं, नजदीक ही पंचर निकालने की दुकान स्थित थी. जिसमें टायर ट्यूब और हवा भरने की मशीन पड़ी थी. ऐसे में अगर आग फेलती तो बड़ी घटना हो सकती थी. फिलहाल आग लगने के कारणो का पता नही चल पाया है.
स्थानीय प्रशासन ने की अपील

स्थानीय प्रशासन ने त्योहारों को देखते हुए अपील की है कि आपके आसपास में आगजनी और अपराध की जानकारी मिलने के बाद तुरंत प्रभाव से स्थानीय प्रशासन को अवगत करवाएं. ताकि समय पर कार्रवाई की जा सके. इधर आगजनी की घटनाओं को देखते हुए नगर पालिका प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हैं, इसको लेकर नगरपालिका के करीब दो दर्जन धार्मिक भीड़- भाड़ वाले इलाकों में ड्यूटी कर रहे हैं. नगर पालिका की दमकल भी कस्बे के बस स्टैंड पर रहेगी. ताकी बाजार के आसपास के इलाके में तुरंत पहुंच सकें.

Reporter- Damodar Inaniya

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि​

 

Trending news