नागौर कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, अडानी मामले में निस्पक्ष जांच की मांग
Advertisement

नागौर कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, अडानी मामले में निस्पक्ष जांच की मांग

Nagaur News: गौतम अडानी की कंपनियों पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद से अडानी पर घोटाले करने का आरोप लगाया जा रहा है. जिसमें कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा स्पॉट होने का आरोप भी लगाया गया है.अडानी मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर गुरुवार को पूर्व विधायक गैसावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मकराना शाखा के सामने धरना देकर प्रदर्शन किया.

 

नागौर कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, अडानी मामले में निस्पक्ष जांच की मांग

Nagaur News: देश के नामी उघोगपति गौतम अडानी की कंपनियों पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद से अडानी पर घोटाले करने का आरोप लगाया जा रहा है. जिसमें कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा स्पॉट होने का आरोप भी लगाया गया है. अडानी मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर गुरुवार को पूर्व विधायक गैसावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मकराना शाखा के सामने धरना देकर प्रदर्शन किया. 

जाकिर हुसैन गैसावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को बेचने का काम किया है. मोदी शाह का एक ही नारा हैं "हम दो हमारे दो" जिसके तहत पूरे देश की संपत्तियों को अपने दो उद्योगपति दोस्तों को बेच दिया गया. भाजपा केवल एक दूसरे को आपस में लड़वाकर सत्ता में रहना चाहती हैं. और अपने दोस्तों को देश बेच रही हैं. जिसके चलते अमीरों की लिस्ट में 600 नंबर से उठकर अचानक अडानी 2 नंबर पर आ जाता है.

नगर परिषद मकराना की सभापति समरीन भाटी ने कहा कि देश को बचाने के लिए भाजपा को हटाना होगा. वरना देश की कोई भी संपत्ति नहीं बचेगी. युवा नेता मोहम्मद आमीर गैसावत ने कहा कि मोदी अपने दोस्तों के लिए देश लूटा रहे हैं. आज छोटे छोटे गांवों में भी अडानी अंबानी की दुकानें पहुंच गई है. आने वाले दिनों में देश के छोटे व्यापरी और दुकानदार भी खत्म हो जाएंगे. फिर सभी अंबानी अडानी की कंपनियों के शोरूम से ही सब कुछ खरीदना होगा. गैसावत ने बताया कि आगामी 13 मार्च को प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा और जयपुर में राज भवन का घेराव होगा.

इस दौरान भंवराराम डूडी, उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी ने भी धरने को संबोधित कर अपने विचार व्यक्त किए. इस मौके पर पार्षद मोहम्मद रब्बान, मनोनीत पार्षद मोहम्मद असलम चौधरी, पार्षद मोहम्मद आदिल चौहान, पार्षद प्रतिनिधि अब्दुल मनान भाटी, एडवोकेट मोहम्मद शरीफ चौधरी सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे.

Trending news