डेगाना में नगरपालिका कर रही विकासकार्य, अंबेडकर पार्क का हुआ शिलान्यास
Advertisement

डेगाना में नगरपालिका कर रही विकासकार्य, अंबेडकर पार्क का हुआ शिलान्यास

नगर पालिका की ओर से जेसीबी मशीन ने विधिवत अंबेडकर पार्क के आगाज के रूप में नींव खोदी. वहीं इस मौके पर विधिवत शुभारंभ पालिकाध्यक्ष मदनलाल अटवाल ने किया

डेगाना में नगरपालिका कर रही विकासकार्य, अंबेडकर पार्क का हुआ शिलान्यास

Degana : राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना शहर में लगातार नगरपालिका एक से बढ़कर एक विकास कार्यों को पंख लगा रही है. इसी कड़ी में नगर पालिका की ओर से डेगाना शहर के मुख्य सड़क मार्ग झगड़वास में अंबेडकर पार्क का निर्माण का शिलान्यास विधिवत रूप से किया गया.

इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए नगर पालिका चेयरमैन मदनलाल अटवाल ने कहा कि डेगाना शहरवासियों के लिए खुले जगह पर अंबेडकर पार्क का निर्माण शुरू किया गया है. पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा और विधायक विजयपाल मिर्धा के निर्देश पर शहरवासियों के लिए अंबेडकर पार्क की सबसे बड़ी सौगात मिली है.

उन्होंने कहा कि अत्याधुनिक और सुविधाओं से युक्त शहरवासियों के लिए घूमने, बच्चों के लिए खेलने और लोगों के लिए आकर्षण के केंद्र के रूप में यह पार्क विकसित होगा. डेगाना शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल ने कहा कि पालिका की ओर से बनाए जा रहे. अंबेडकर पार्क शहरवासियों के लिए एक बड़ी उपलब्धि साबित होगा.

नगर पालिका की ओर से जेसीबी मशीन ने विधिवत अंबेडकर पार्क के आगाज के रूप में नींव खोदी. वहीं इस मौके पर विधिवत शुभारंभ पालिकाध्यक्ष मदनलाल अटवाल ने किया. वहीं डेगाना नगर पालिका चेयरमैन मदनलाल अटवाल ने बताया कि शहरवासियों के लिए खुली और शुद्ध हवा, खुली जगह पर मॉडल स्कूल के पास और वही शहर की व्यापारी मौहल्ला फाटक के पास स्थित झगड़वास सड़क मार्ग पर साढे 5 बीघा भूमि पर इस अंबेडकर पार्क का निर्माण शुरू किया गया है,  जिसकी लागत लगभग 2 करोड़ होगी.

पार्क में चारों तरफ दूब, पेड़-पौधे, घूमने के लिए ट्रैक का निर्माण, बच्चों के लिए झूले, पार्क में फव्वारा सिस्टम, रात को जगमगाने वाली लाइटिंग की दूधिया रोशनी, विभिन्न प्रकार के अत्याधुनिक और मॉडल रूप में अंबेडकर पार्क का निर्माण होगा. जो शहरवासियों और क्षेत्र के लोगों के लिए एक सौगात मिलेगी. निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है. जल्द से जल्द पार्क बनकर तैयार होगा. इसको लेकर लोगों ने खुशी भी जताई.

मौके पर शिक्षाविद मांगीलाल काला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल, कांग्रेस युवा नेता प्रकाश आंवला, समाजसेवी सुगनसिंह हाडा जावा, रामरघुनाथ गोदारा लंगौड़, पार्षद मनोज चोयल, पेंशनर शाखा के श्रीपाल चौधरी, संजयसिंह सिसोदिया, नगर पालिका जेईएन मोहित व्यास, विनोद सामटिया, हरीश गुर्जर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां

Congress President Election : क्या अशोक गहलोत बन पाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष, सचिन पायलट को लेकर आलाकमान क्या दे रहा संकेत, जानें लेटेस्ट अपडेट
 

Trending news