Merta News: पंचायत समिति की बैठक में हंगामा, प्रधान-सरपंचों के बीच हुई तीखी नोकझोंक
Advertisement

Merta News: पंचायत समिति की बैठक में हंगामा, प्रधान-सरपंचों के बीच हुई तीखी नोकझोंक

Merta, Nagaur News: नागौर के मेड़ता पंचायत समिति की साधारण सभा में प्रधान-सरपंचों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके चलते हंगामा हुआ और बैठक स्थगित कर दी गई. 

 

Nagaur News

Merta, Nagaur News: नागौर के मेड़ता पंचायत समिति की साधारण सभा आज हंगामे की भेंट चढ़ गई. जैसे ही साधारण सभा आरंभ करने की विकास अधिकारी पहलाद राम डूडी ने घोषणा की तब जनता प्रधान संदीप चौधरी ने नियमों का हवाला देते हुए सरपंच एवं मंडल प्रतिनिधियों को बैठक से बाहर चले जाने को कह दिया. 

गत साढे तीन सालों से अपने क्षेत्र की समस्याओं को पटल पर रखने वाले सरपंच पति एवं प्रतिनिधियों को सदन से बाहर जाना नागवारा गुजरा. इसी बीच मोर्रा ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि द्वारा JJM योजना अंतर्गत डलवाई जा रही पाइपलाइन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए जलदाय विभाग के अधिकारियों पर कार्य न करने का आरोप लगाया गया. वहीं, एक अन्य सरपंच द्वारा उन्हें जनप्रतिनिधि नहीं होने का ताना देते हुए बाहर जाने को कह दिया गया.

इस बात से नाराज सरपंचों ने मोर्चा खोल दिया और प्रधान संदीप चौधरी एवं सरपंचों के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई. बात इतनी बिगड़ गई की पुलिस को बीच बचाव कर सरपंच प्रतिनिधियों को सदन से बाहर निकाला गया तब नाराज सरपंचों ने अपनी उपस्थिति वापस लेकर कोरम अभाव में बैठक को स्थगित करने की मांग की गई. इस पर कारवाई करते हुए विकास अधिकारी ने साधारण सभा की बैठक को स्थगित कर दिया. 

पढ़िए नागौर की एक और खबर 
Merta News: अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ मेड़ता रोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

Merta News: राजस्थान के मेड़ता रोड पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ रोकथाम अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी अनिल विश्नोई को गिरफ्तार किया गया.  

थाना प्रभारी उर्जा राम विश्नोई ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के लाई ग्राम की ढाणी से आरोपी अनिल बिश्नोई के घर से 4 किलो 700 ग्राम डोडा पोस्त, 34 ग्राम अफीम का दूध और तीन क्यारियों में लगाए गए अफीम के 42 पौधे पुलिस ने जब्त कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. मामले की जांच गोटन थाना अधिकारी के सुपुर्द की गई है. 

यह भी पढ़ेंः अंजू का बड़ा खुलासा, हिंदुस्तानी पति पाकिस्तानी शौहर दोनों से है कॉन्टेक्ट, बच्चों की कस्टडी को लेकर जानें क्या कहा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सक्रिय होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, तेज अंधड़ के साथ होगी भारी बारिश

Trending news