जीरा-धनिया समेत इन सबकी चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार, नागौर, उदयपुर और पाली में दर्ज हैं कई केस
Advertisement

जीरा-धनिया समेत इन सबकी चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार, नागौर, उदयपुर और पाली में दर्ज हैं कई केस

Merta City: नागौर जिले सहित उदयपुर ,पाली जिले में चोरी लूट की वारदात को अंजाम देने में माहिर दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. इन आरोपियों के खिलाफ चोरी लूट के दर्जनों प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Merta City: नागौर के मेड़ता से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शराब पीने के शौकीन और मौज मस्ती करने के आदी हो चुके दो मेड़ता थाना क्षेत्र के जसवंताबाद निवासी खेताराम और थाना आनंदपुर कालू क्षेत्र के लांबिया निवासी सेठाराम बावरी ने जुर्म की राह चुन चुके दोनों आरोपी मेड़ता पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी बहुत ही शातिर चोर थे. चोरी की वारदात को अंजाम देने में माहिर हैं. सूनसान इलाकों और ग्रामीण क्षेत्रों के सूने मकानों की रेकी कर मौका मिलते ही रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. 
 
27 मई को मेड़ता थाना क्षेत्र के सातलावास निवासी प्रतीक लटियाल ने रिपोर्ट दर्ज करा कर मकान से 4 क्विंटल जीरा, सहित सोने चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला दर्ज कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी रोशन लाल सांमरिया ने तलाशी अभियान आरंभ कर संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपियों ने नागौर जिले सहित पाली और उदयपुर जिले में भी चोरी एवं लूट की वारदात को अंजाम देने स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मेड़ता न्यायालय में पेशकार आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया.
 
 शातिर चोर ग्रामीण क्षेत्रों के सूने मकानों की रेकी कर मौका पाकर रात्रि के समय वारदात को अंजाम देते साथ ही रात्रि के समय इन रास्तों से गुजरने वाले वाहनों से त्रिपाल,रस्सा सहित सामान चोरी की घटना को भी अंजाम देना स्वीकार किया.
 
Reporter- Damodar Inaniya
 
 

Trending news