विवाहिता को भगा ले गया युवक, एक महीने पहले हुई थी शादी, लाखों के गहने भी ले गई साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213157

विवाहिता को भगा ले गया युवक, एक महीने पहले हुई थी शादी, लाखों के गहने भी ले गई साथ

नागौर जिले के रियां बड़ी में लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद आमजन में रोष देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार रियांबड़ी की एक विवाहिता जिसका विवाह महज एक माह पहले हुआ था को गांव का ही अल्लाउद्दीन कुरेशी नाम का युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया.

विवाहिता को भगा ले गया युवक

Merta: नागौर जिले के रियां बड़ी में लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद आमजन में रोष देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार रियांबड़ी की एक विवाहिता जिसका विवाह महज एक माह पहले हुआ था को गांव का ही अल्लाउद्दीन कुरेशी नाम का युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया. युवती का पति उसे ससुराल ले जाने के लिए आया हुआ था उसी वक्त आरोपी युवक उसे घर से भगा कर ले गया. 

आरोप यह भी है कि युवती जाते-जाते अपने साथ लाखों रुपये के गहने भी ले गई. घटना की भनक लगने के बाद परिजनों ने पहले तो अपने स्तर पर खोजबीन की, लेकिन जब युवती नहीं मिली तो पादूकलां थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में भारी रोष फैल गया. 

घटना का विरोध जताते हुए रियाँ बड़ी सरपंच की अगुवाई में सैंकड़ों की संख्या में लोग उपखण्ड मुख्यालय पहुंचे और उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला है जो किसी भी हालात में बर्दास्त नहीं किया जाएगा. लोगों ने उपखण्ड अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा है कि इस मामले में जल्द कोई कार्रवाई नहीं की गई तो हमें बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाई हैं. पुलिस के अनुसार जल्द युवती को दस्तयाब के प्रयास किये जा रहे हैं. 
Report- Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें- किसानों के लिए अच्छी खबर, 90 प्रतिशत अनुदान पर दी जाएगी बायो पेस्टीसाइट किट 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news