मकराना: नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीनों आरोपियो को किया गिरफ्तार
Advertisement

मकराना: नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीनों आरोपियो को किया गिरफ्तार

Rajasthan Crime: मकराना पुलिस ने नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीन आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. नाबालिक लड़की ने बीते दिन गुरुवार को अपने ही घर पर फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली थी.

मकराना: नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीनों आरोपियो को किया गिरफ्तार

Rajasthan Crime: मकराना पुलिस ने नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीन आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. नाबालिक लड़की ने बीते दिन गुरुवार को अपने ही घर पर फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली थी. मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि गुरुवार को शहर के माताभर में एक नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

मकराना पुलिस तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिस पर लड़की के पिता ने मोहल्ले के ही तीन युवक सलमान पुत्र कालू भिश्ती, आसिफ पुत्र चांद मोहम्मद भिश्ती व नौशद पुत्र बफाती भिश्ती के खिलाफ लड़की को परेशान करने, शादी का दबाव बनाने व अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने के कारण उसकी पुत्री द्वारा फांसी लगाने की रिपोर्ट दी थी.

नाबालिग लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने मामले में 

जिस पर पुलिस ने धारा 354, 354डी, 305 आईपीसी व 11/12 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नागौर राममूर्ति जोशी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचामन सिटी गणेशाराम चौधरी के सुपरविजन में पुलिस उप अधीक्षक मकराना भवानी सिंह व थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर: ट्रक मे आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में आठ मुल्जिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिसके द्वारा शुक्रवार को आसूचना व तकनीकी सहायता से अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. तीनों को शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. पुलिस टीम में थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा सहित एसआई मिठूलाल, हैड कांस्टेबल मोहम्मद सईद, कांस्टेबल श्रवण कुमार व रिसपाल शामिल थे.

Trending news