मकराना विधायक मुरावतिया ने रखी हॉल की नींव, दीवार निर्माण के लिए की 10 लाख रुपए की घोषणा
Advertisement

मकराना विधायक मुरावतिया ने रखी हॉल की नींव, दीवार निर्माण के लिए की 10 लाख रुपए की घोषणा

विधायक रूपाराम मुरावतिया ने विधिवत रूप से पूजा अर्चना के साथ ने हॉल की नींव रखी. विधायक मुरावतिया ने कहा कि जनता का पैसा जनता तक पहुंचना उनका लक्ष्य है. मोक्षधाम व कब्रिस्तान में कार्य करवाना सबसे पूण्य का काम है

मकराना विधायक मुरावतिया ने रखी हॉल की नींव, दीवार निर्माण के लिए की 10 लाख रुपए की घोषणा

मकराना:  विधायक रूपाराम मुरावतिया ने विधिवत रूप से पूजा अर्चना के साथ ने हॉल की नींव रखी. विधायक मुरावतिया ने कहा कि जनता का पैसा जनता तक पहुंचना उनका लक्ष्य है. मोक्षधाम व कब्रिस्तान में कार्य करवाना सबसे पूण्य का काम है. उन्होंने कहा कि जनता के खून पसीने के पैसों का सदुपयोग होना चाहिए. विधायक ने मोक्षधाम में हुए कार्य से प्रसन्न होकर दीवार निर्माण के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा की.

पार्षद प्रतिनिधि फूलचंद परेवा ने बताया कि कुछ समय पूर्व विधायक मुरावतिया ने मोक्षधाम में पानी की टंकी, हॉल निर्माण आदि के लिए विधायक कोष से स्वीकृति दी थी. जिसके बाद मोक्षधाम के मुख्य द्वार, पानी की टंकी एवं सौन्दर्यकरण आदि का कार्य किया गया था. शुक्रवार को हॉल का शिलान्यास किया गया. इस दौरान समाज के लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किए.

 साथ ही मोक्षधाम समिति का गठन भी किया गया. नायक समाज को भी शामिल किया गया. जिसके बाद छः जातीय मोक्षधाम अब सात जातिय बन गया. मोक्षधाम के पंजियन के साथ आगामी विकास कार्य पर भी चर्चा की गई. इस दौरान विधायक रूपाराम मुरावतिया का साफा व माला पहनाकर मोक्ष धाम समिति द्वारा अभिनंदन भी किया गया. मोक्ष धाम के विकास के लिए विधायक का समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों ने आभार भी व्यक्त किया.

इस मौके पर गंगाराम मेघवाल, हरेन्द्र चौधरी, पूर्व पार्षद सोहन दोलिया, फूलचन्द परेवा, भागूराम बागड़ी, कोमाराम गुर्जर, हनुमान गुर्जर, कैलाशराम, ओमप्रकाश, खेमाराम नायक, सुरेश आचार्य, सुरेश बागड़ी, सुभाष रेगर, बंशीलाल, मुकेश पहाड़िया, जगदीश खींची सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Reporter-Hanuman Tanwar

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन

Trending news