Nagaur News: अधीनस्थ कर्मचारी के रिटायरमेंट पर सारथी बन गए तहसीलदार, दरियादिली देखकर सबने कहा वाह..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2135364

Nagaur News: अधीनस्थ कर्मचारी के रिटायरमेंट पर सारथी बन गए तहसीलदार, दरियादिली देखकर सबने कहा वाह..

Didwana News: राजस्थान के डीडवाना जिले में लाडनूं तहसीलदार डॉ.सुरेंद्र भास्कर ने अपने अधीनस्थ कार्यरत वरिष्ठ पटवारी के सेवानिवृत्ति के मौके पर खुद ड्राइवर की सीट पर बैठकर उन्हें घर तक ड्रॉप किया. 

Ladnun Tehsildar Zee Rajasthan

Rajasthan News: डीडवाना जिले के लाडनूं तहसीलदार डॉ.सुरेंद्र भास्कर ने एक अनूठी मिसाल पेश की है,  जिसकी चर्चा न सिर्फ शहर में बल्कि पूरे राजस्थान में हो रही है. लाडनूं तहसीलदार डॉ.सुरेंद्र भास्कर ने अपने अधीनस्थ कर्मचारी के रिटायरमेंट पर उसे अनोखी विदाई दी. उन्होंने खुद ड्राइवर बनकर अपने अधीनस्थ अधिकारी को उसके घर तक छोड़ा. लाडनूं तहसीलदार के इस पहल की हर कोई सराहना कर रहा है. 

घर तक वरिष्ठ पटवारी को किया ड्रॉप 
दरअसल, मौका उन्हीं के एक अधीनस्थ वरिष्ठ पटवारी के सेवानिवृत्ति का था. इस दौरान तहसीलदार सुरेंद्र भास्कर खुद सरकारी गाड़ी की ड्राईवर सीट पर बैठ कर चालक बन गए और सेवानिवृत्त कर्मचारी को अपनी सीट पर बैठा कर उनके निवास दुजार गांव तक ड्राप किया. ऐसे में उनके इस अनूठी पहल की चर्चा चारों ओर हो रही है. ऐसा लाडनूं में पहली बार हुआ है, जब किसी अधिकारी ने अपने अधीनस्थ काम कर रहे कर्मचारी के रिटायरमेंट के मौके पर कुछ ऐसा किया हो. 

पढ़ें डीडवाना की एक और अहम खबर 

डीडवाना जिले के नए पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया. इस दौरान उन्होंने पुलिस के अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही लॉ एंड आर्डर की भी समीक्षा की. उन्होंने बताया कि क्राइम रोकने के लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है और अपराधियों व बदमाशों की सूची बनाकर उन पर कड़ी नजर रखी जा रही है. साथ ही संगठित अपराध कारित करने वाले बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है. फिर भी अगर कोई बदमाश आपराधिक घटना अंजाम देते हैं, तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम रोकने के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे. साथ ही अपराधों की रोकथाम के लिए जनता को भी जागरूक कर पुलिस और जनता के बीच सामंजस्य स्थापित किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- CGST आयुक्त सुमित यादव ने ली समीक्षा बैठक, लंबित मामलों और राजस्व वसूली पर हुई चर्चा

Trending news