लाडनूं: जनता कॉलोनी में हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

लाडनूं: जनता कॉलोनी में हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Ladnun, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के लाडनूं में  पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक युवक को पकड़ा है. आरोपी ने लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र में स्थित जनता कॉलोनी में गत चार नवंबर को एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. 

लाडनूं: जनता कॉलोनी में हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Ladnun, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के लाडनूं थाना पुलिस ने क्षेत्र में हुई एक चोरी की वारदात का खुलासा किया है. इस दौरान पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है, अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र में स्थित जनता कॉलोनी में गत चार नवंबर को एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. 

इस संबंध में 7 नवंबर को लाडनूं पुलिस थाने में पेश होकर छोटी देवी पत्नी रतनलाल टाक जाति माली ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसमें महिला ने बताया कि वह शादी विवाह में खाना बनाने का काम करती है. 4 नवंबर को भी वह भैया बगीची में खाना बनाने गई थी. इस दौरान पीछे से अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. लाडनूं थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इस बारे में लाडनूं थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिला पुलिस के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा ताला तोड़कर घर में सोने चांदी के जेवरात चुराने वाली आरोपी को प्रकरण संख्या 335/2022 पुलिस थाना लाडनूं की ओर से गिरफ्तार किया गया है. पूर्व में चोरी के मामले में जेसी पर चल रहे आरोपी युवक को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनिल पुत्र शिव लाल मौर्य उम्र 21 वर्ष जाति रेगर निवासी शीतला माता मंदिर के पास का निवासी है. थाना अधिकारी ने बताया कि अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

आरोपी रेगर बस्ती में भी दे चुका है वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार आरोपी युवक अनिल ने रेगर बस्ती में भी एक मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका, जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे न्यायालय में जेल भेज दिया गया है.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news