लाडनूं: चार युवकों ने होटल में मचाया उत्पात, पुलिस के आते ही भागे 2 युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1414605

लाडनूं: चार युवकों ने होटल में मचाया उत्पात, पुलिस के आते ही भागे 2 युवक

Ladnun: नेशनल हाईवे संख्या 458 पर स्थित एक होटल में गुरुवार रात को चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान शीशे की चोट से एक युवक भी घायल हो गया. 

होटल में मचाया उत्पात

Ladnun: नेशनल हाईवे संख्या 458 पर स्थित एक होटल में गुरुवार रात को चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान शीशे की चोट से एक युवक भी घायल हो गया. सूचना के बाद पुलिस ने पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. 

घटना लाडनूं थाना क्षेत्र के निंबी जोधा की है, यहां हाईवे पर ओवरब्रिज के पास स्थित एक होटल में बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. इस बारे में होटल मालिक नारायण राम ने बताया कि गुरुवार रात को बाइक पर सवार होकर चार युवक आए थे. 

होटल मालिक ने बताया कि सभी युवकों ने होटल के पीछे पड़ी खुली जगह में बैठकर शराब पी और फिर होटल के कमरे में आकर पेशाब किया. इस दौरान जब उनको टोका तो वो आग बबूला हो गए और चारों युवकों में से एक युवक ने होटल में लगे काउंटर पर जोर से मुक्का मारा, जिससे उसका हाथ जख्मी हो गया, जिसके बाद हमने स्थानीय पुलिस को सूचना कर दी.

दो युवक मौके से भागे
होटल कर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इस दौरान दो युवक मौके से भाग छूटे. सूचना के बाद निम्बी जोधा पुलिस चौकी रामस्वरूप भादू मौके पर पहुंचे, जहां से घायल युवक जितेन्द्र को लाडनूं के सरकारी अस्पताल भिजवाया और जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल को हाई सेंटर रेफर कर दिया गया. इस बारे में निम्बी जोधा पुलिस चौकी प्रभारी रामस्वरूप भादू ने बताया कि शराब पीकर वाहन चलाने के मामले में अनिरुद्ध नामक युवक को पकड़कर बाइक को जब्त करने की कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज

फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से लाडनूं पुलिस थाने में कार्रवाई को लेकर कोई रिपोर्ट पेश नहीं की गई है. बाइक पर सवार होकर आए चार युवक फतेहपुर के बताए जा रहे हैं, जो खोखरी गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं आई है. रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

Trending news