Nagaur: हाईवे पर पिस्तौल दिखाकर लूटी कार, श्री गंगानगर से अजमेर जा रहा था यूपी का युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443668

Nagaur: हाईवे पर पिस्तौल दिखाकर लूटी कार, श्री गंगानगर से अजमेर जा रहा था यूपी का युवक

नागौर लाडनूं कस्बे से होकर गुजर रही मेगा हाईवे पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. श्री गंगानगर से अजमेर जा रहे युपी के हाथरस निवासी प्रदीप राजपूत(29) पुत्र देवेंद्र राजपूत से कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार छीन ली.

हाईवे पर लूटी कार.

Nagaur News: लाडनूं कस्बे से होकर गुजर रही मेगा हाईवे पर यूपी निवासी एक युवक को पिस्तौल दिखा कर क्रेटा कार लूट कर ले गए. घटना के बाद पीड़ित युवक लाडनूं पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना नागौर सालासर नेशनल हाईवे संख्या 58 के आसोटा पुलिया के पास हुई. यहां पर श्री गंगानगर से अजमेर जा रहे युपी के हाथरस निवासी प्रदीप राजपूत(29) पुत्र देवेंद्र राजपूत से कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार छीन ली. इस बारे में पीड़ित प्रदीप ने बताया कि वह श्री गंगानगर में आयोजित हो रहे घोड़ों के मेले में भाग लेकर अजमेर जा रहा था.

बंदूक तानकर बदमाश कार छीन ले गए
इस दौरान आसोटा पुलिया के पास उसके क्रेटा कार के आगे 3 बदमाशों ने कार लगा दी लेकिन मैंने कार का शीशा नहीं खोला और ना ही गाड़ी का लॉक. पीड़ित प्रदीप ने बताया कि उसके बाद उन्होंने बंदूक तान दी और और बदमाश कार छीन ले गए. पीड़ित ने बताया कि इस दौरान उसने काफी देर तक उनसे गाड़ी को बचाने का प्रयास किया लेकिन उनके द्वारा एक हवाई फायर किया गया. जिसके बाद मुझे पीछे हटना पड़ा और वह गाड़ी लेकर भाग गए.

यूट्यूब पर का काम करता है प्रदीप सिंह
पीड़ित प्रदीप सिंह घोड़ों से जुड़ा हुआ एक युटुब चैनल चलाता है. जिसमें घोड़े से जुड़ी हुई जानकारियां यूट्यूब चैनल पर प्रसारित की जाती है. ऐसे में वो श्रीगंगानगर में आयोजित एक घोड़ों के मेले में भाग लेकर अजमेर जा रहा था. इस दौरान लाडनूं क्षेत्र में उसके साथ यह वारदात हुई.

पुलिस ने देखा घटनास्थल
इस मामले में हमने जब थानाधिकारी से जानकारी तो उन्होंने फोन पर ही मामले में टाल मटोल कर दिया. हम जब मोका ए वारदात पर पहुंचे तो वहां भी थानाधिकारी ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी और फोन पर ही फायरिंग की घटना से इंकार किया जबकि पीड़ित ने फायरिंग पिस्टल दिखाने और हवाई फायरिंग की बात कही है. पीड़ित का यह भी आरोप है कि पुलिस ने मामले में हाइवे रॉबरी की धारा में मामला दर्ज नहीं किया है.

सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर जानकारी जुटाने में लगी
पुलिस इस मामले में आखिर मीडिया से क्यों बच रही है क्या अपनी नाकामी छुपाने के लिए पुलिस फायरिंग की घटना को छिपा रही है यह बड़ा सवाल है. हालांकि पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर लाडनूं थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़ित से जानकारी ली. अब पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh: दिव्यांग का राशन हड़पने वाले डीलर के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट, 5 साल में एक बार भी नहीं दिया गेहूं

पीड़ित ने बताया कि उसकी गाड़ी न. DL01CT9870 हुंडई क्रेटा में एक लैपटॉप, ₹50000 नकदी, एक कैमरा और एक मोबाइल था जो बदमाश लेकर चले गए. इधर इस बारे में थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह न. काम की व्यस्तता का हवाला देते हुए बात करने से मना कर दिया. घटना सोमवार रात करीब 7:45 के लगभग हुई लेकिन फिर भी दिन भर स्थानीय पुलिस ने मीडिया से दूरी बनाए रखा और कुछ भी कहने से बचते रहे.

Reporter-Hanuman Tanwar

Trending news