Jayal: शक्ति पीठ गोठ मांगलोद दधिमति मंदिर प्रंयास की बैठक, नवरात्रि मेले के लेकर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347870

Jayal: शक्ति पीठ गोठ मांगलोद दधिमति मंदिर प्रंयास की बैठक, नवरात्रि मेले के लेकर हुई चर्चा

शक्ति पीठ गोठ मांगलोद स्थित दधिमती माता मंदिर में रविवार को नवरात्रि मेले को लेकर मंदिर प्रन्यास की बैठक आयोजित हुई. 

Jayal: शक्ति पीठ गोठ मांगलोद दधिमति मंदिर प्रंयास की बैठक, नवरात्रि मेले के लेकर हुई चर्चा

Jayal: शक्ति पीठ गोठ मांगलोद स्थित दधिमती माता मंदिर में रविवार को नवरात्रि मेले को लेकर मंदिर प्रन्यास की बैठक आयोजित हुई. अखिल भारतवर्षीय दायमा (दाधिच) ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण दाधिच ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि 26 सितंबर से नवरात्रि मेले को लेकर कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है. संगठन का समाज के प्रति यह कर्तव्य है कि विभिन्न स्थानों पर समाज की स्थिति एवं परिस्थिति को देखते हुए व्यवस्थाओं का समायोजन करें. 

शक्ति पीठ गोठ मांगलोद स्थित दधिमती माता मंदिर में नवरात्रि मेले को लेकर आयोजित बैठक में बताया कि दधिमती माता मंदिर में दर्शनार्थ आने वाले श्रद्धालुओं की लिए माकूल व्यवस्था के लिए कमेटियों का गठन कर जिम्मेदारी दी गई है. 

महासभा द्वारा सदस्यता अभियान के बारे में जानकारी देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि साधारण सभा की बैठक में आगामी 25 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए चुनाव समिति का गठन किया गया है. चितौड़गढ़ के एडवोकेट शिवदयाल शर्मा को निर्वाचन अधिकारी नियुक्त कर भीलवाड़ा के दुर्गेश शर्मा, उदयपुर के सुधीर जोशी, नागौर के जितेंद्र दाधीच और जोधपुर हाइकोर्ट अधिवक्ता खुशबू रतावा को सदस्य नियुक्त किया गया है. 

निर्वाचन अधिकारी शिवदयाल शर्मा ने बताया कि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर 24 सितंबर तक ऑनलाइन और ऑफलाइन सदस्यता अभियान चलाया गया है. चुनाव से दो माह पूर्वे मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया जाएगा. दधिमती माता मंदिर में 10 दिसंबर को सायं 5 बजे तक नामांकन प्रस्तुत कर सकते हैं. 24 दिसंबर नाम वापसी की अंतिम तिथि के बाद आवश्यक हुआ तो 25 दिसंबर को सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक मतदान होगा. 

25 दिसंबर को होंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव
साधारण सभा की बैठक में बताया कि आगामी 25 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव को लेकर चुनाव समिति का गठन किया है. एडवोकेट शिवदयाल शर्मा को निर्वाचन अधिकारी ,भीलवाड़ा के दुर्गेश शर्मा, उदयपुर के सुधीर जोशी, नागौर के जितेंद्र दाधीच और जोधपुर हाइकोर्ट अधिवक्ता खुशबू रतावा को सदस्य नियुक्त नियुक्त कर अन्य सदस्यों की नियुक्ति की गई है. 

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

 

Trending news