जायल: कस्तूरबा गांधी विद्यालय की 26 बालिकाएं राज्य स्तर पर लेगी भाग, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403914

जायल: कस्तूरबा गांधी विद्यालय की 26 बालिकाएं राज्य स्तर पर लेगी भाग, जानें

केजीबीवी जायल की छात्राओ ने शानदार प्रदर्शन कर नागौर जिले का नाम रोशन करने पर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में आयोजित स्वागत समारोह में विधालय की अव्वल छात्राएं खो-खो सीनियर और जूनियर वर्ग में प्रथम रही.

26 बालिकाएं राज्य स्तर पर लेगी भाग

Jayal: कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में मंडल स्तरीय छात्रा प्रतियोगिता में केजीबीवी जायल की छात्राओ ने शानदार प्रदर्शन कर नागौर जिले का नाम रोशन करने पर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में स्वागत समारोह का आयोजन कर विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया.

केजीबीवी जायल की छात्राओ ने शानदार प्रदर्शन कर नागौर जिले का नाम रोशन करने पर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में आयोजित स्वागत समारोह में विधालय की अव्वल छात्राएं खो-खो सीनियर और जूनियर वर्ग में प्रथम रही. साथ ही एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 100 मीटर, 200 मीटर में राजू नायक, गोला फेक में सोहनी सियाक ने प्रथम तस्तरी में द्वितीय स्थान रहा रिले दोड़ में राजू नायक, मोनिका गोदारा, समीरा सरिता रिणवा में प्रथम रही और सांस्कृतिक कार्यक्रम में सामूहिक नृत्य में प्रथम एकल नृत्य में द्वितीय, सामुहिक गीत में द्वितीय स्थान पर रहने वाली छात्राओं का शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों द्वारा सम्मानित कर मनोबल बढ़ाया गया.

साथ ही कार्यक्रम में प्रधानाचार्य बनवारीलाल कुमावत, प्रधानाध्यापिका सरिता सांगवा, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी गजाधर प्रसाद शर्मा, उमरदीन छिपा ने छात्राओं का भव्य स्वागत किया टीम प्रभारी सरिता, सुमित्रा टीम कोच उगमाराम सींवर का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में संजू कुमारी बुरड़क, पृथ्वीराज भादू, राजू देवी, सरोज चौधरी,दीपिका, सुलोचना, अनिता, सुमित्रा आदि मौजूद रही.

26 छात्राएं लेंगी राज्य स्तर पर भाग
केजीबीवी जायल की छात्राओं ने खो-खो, कबड्ड़ी, रिले दोड़ ,सामुहिक गीतों में अव्वल प्रदर्शन कर शानदार प्रदर्शन करने पर 26 बालिकाओं नागौर जिले की टीम में शामिल होकर राज्य स्तर प्रतिनिधित्व करेंगी. कार्यक्रम में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी गजाधर प्रसाद शर्मा ने कहा कि विद्यालय ओर सम्पूर्ण ब्लॉक के लिए गर्व की बात है कि कस्तूरबा विधालय की 26 छात्राएं राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व कर अनेक खेलो में भाग लेंगी.

Reporter: Damodar Inaniya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Diwali 2022: देश में सबसे पहले महाकाल मंदिर में मनेगी दिवाली, फुलझड़ियों से की जाएगी बाबा की आरती

 

Trending news