डीडवाना- ससुराल से तंग आकर महिला ने SP से लगाई न्याय की गुहार, लाठी-डंडों से बुरी तरह गया है पीटा
Advertisement

डीडवाना- ससुराल से तंग आकर महिला ने SP से लगाई न्याय की गुहार, लाठी-डंडों से बुरी तरह गया है पीटा

Didwana news: डीडवाना में एक महिला को उसी के परिवार वालों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. इस घटना के बाद पीड़ित महिला एसपी ऑफिस पहुंचकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है.

Nagaur News

Didwana news: पूरा विश्व आज महिला दिवस मना रहा है. चारों तरफ महिला सशक्तिकरण की बातें की जा रही है, वही डीडवाना में एक महिला को उसी के परिवार वालों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. इस घटना के बाद पीड़ित महिला एसपी ऑफिस पहुंचकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है.साथ ही एसपी को ज्ञापन सौंपकर अपने पति, सास सहित एक पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

आपको बता दें कि पीड़िता पूजा डीडवाना के ग्राम खाखोली की रहने वाली है. उसने बताया कि उसकी शादी  दो साल पहले बजरंग लाल से हुई थी, लेकिन पिछले दो माह से उसके पति और ससुराल वालों का रवैया उसके प्रति अचानक से बदल गया है. वे लोग उसके साथ मारपीट करने लगे है, पिछली 1 मार्च को जब वह घरेलू सामान  की खरीदारी करने के बाद  घर वापस  पहुंची तो उसके पति, बुआ सास, ससुर और एक पड़ोसी ने उस पर अचानक से हमला कर दिया. सभी ने  उसपर लाठियों और सरियों से वार कर बुरी तरह से पीटा, जिससे उसका एक पैर टूट गया और शरीर पर भी कई चोटें आई. 

बाद में  उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि लंबे समय से उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. उसे भूखा भी रखा जा रहा है और उसके छोटे बच्चों को भी परेशान किया जा रहा है. पीड़िता ने बताया कि, इस मामले को लेकर उसने पहले भी मौलासर थाना से न्याय को मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे आरोपियो के हौसले बुलंद हो रखे हैं और वे उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. जिसके बाद आज वह एसपी ऑफिस आई है और न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंः Happy Mahashivratri 2024 शिव - शक्ति के मिलन की पावन बेला पर अपनों को भेजे शुभकांमनाए,अर्धनारीश्वर की कृपा से मिलेगा मनचाहा वर

यह भी पढ़ेंः Mahashivratri 2024: हर हर महादेव के जयकारों से गूंजा जयपुर, सुबह 4:00 बजे से हो रहा भोलेनाथ का अभिषेक

Trending news