Didwana News: बाबा रामदेव मंदिर में हो रहे धार्मिक आयोजन, सैकड़ों श्रद्धालु लगाएंगे धोक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117757

Didwana News: बाबा रामदेव मंदिर में हो रहे धार्मिक आयोजन, सैकड़ों श्रद्धालु लगाएंगे धोक

Didwana News Today: राजस्थान में लाडनूं क्षेत्र के प्रसिद्ध श्री बाबा रामदेव मंदिर निम्बी जोधा में बीती रात को जागरण का आयोजन हुआ. आज यहां पर मेले का आयोजन होगा. हर वर्ष की भांति इस बार भी सैकड़ों श्रद्धालु मंदिर पहुंचेंगे और बाबा के धोक लगाएंगे. 

Didwana News: बाबा रामदेव मंदिर में हो रहे धार्मिक आयोजन, सैकड़ों श्रद्धालु लगाएंगे धोक

Didwana News: लाडनूं क्षेत्र के प्रसिद्ध श्री बाबा रामदेव मंदिर निम्बी जोधा में गत रात्रि को जागरण का आयोजन हुआ. आज यहां पर मेले का आयोजन होगा. हर वर्ष की भांति इस बार भी सैकड़ों श्रद्धालु मंदिर पहुंचेंगे और बाबा के धोक लगाएंगे. 

इस बारे में मंदिर के पुजारी सुखदास कामड़ ने बताया कि बाबा श्री रामदेव जी मंदिर निम्बी जोधां में गत रात्रि को जागरण का आयोजन हुआ. इसके साथ ही बाबा की ज्योत प्रज्वलित की गई. यह अखंड ज्योत आज शाम तक निरंतर चलेगी. गत रात्रि को यहां जागरण में महावीर औझा सहित कई अन्य कलाकारों ने अपने भजनों की शानदार प्रस्तुतियां दी, जिनमें "बाबा रामदेव जी थान खंमा घणी" रुणिचा का धणिया अजमाल जी का कंवरा, थार झांझ नगारा बाजे रे जैसे भजनों की प्रस्तुतियां दी गई.

यह भी पढ़ें- Didwana News: वाहन चोरी करने वाले मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंची पुलिस, आरोपी असगर खान अरेस्ट

 

जानकारी के लिए बता दें कि आज यहां पर बाबा के मेले का आयोजन होगा. इस दौरान लाडनूं क्षेत्र के लोग यहां आकर बाबा के धोक लगाएंगे और जोत के दर्शन करेंगे. इसके अलावा आस-पास के रामदेव मंदिर में भी विभिन्न धार्मिक आयोजन है. 

पढ़ें डीडवाना की एक और अहम खबर
Didwana News: वाहन चोरी करने वाले मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंची पुलिस, आरोपी असगर खान अरेस्ट

डीडवाना जिले में लगातार बढ़ती डंपर चोरियों की वारदात के बाद अब पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने लगभग 400 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तब जाकर पुलिस वाहन चोरी की वारदातों को करने वाली मेवात गैंग के एक शातिर चोर तक पहुंचने में कामयाब हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि डीडवाना और नागौर जिले में डंपर चोर गिरोह लंबे समय से सक्रिय था, जिसने अकेले डीडवाना जिले में 7 डंपर चोरी कर लिए थे. इसे लेकर वाहन मालिकों में आक्रोश व्याप्त हो गया था और उन्होंने पिछले दिनों एसपी को ज्ञापन देकर डंपर चोरों को पकड़ने की मांग की थी, जिस पर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए चोरों के तलाश शुरू की और अलवर निवासी एक आरोपी असगर खान को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से पुलिस ने एक एसयूवी गाड़ी भी जब्त की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इन चोरों की तलाश के लिए कुचामन, नावा, जोबनेर, रेनवाल, चौमूं, शाहपुरा, कोटपूतली, बहरोड़, नीमराना और तिजारा के हाईवे पर टोल टैक्स सहित लगभग 400 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तब जाकर पुलिस मेवात गैंग के सदस्य असगर खान तक पहुंचने में कामयाब हुई. 

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. पुलिस को उम्मीद है कि डंपर चोरी के अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है.

Trending news