डीडवाना: शहर में स्ट्रीट लाइट के स्विच बॉक्स दे रहे हादसे को न्योता, नगरपालिका कर्मचारियों की लापरवाही
Advertisement

डीडवाना: शहर में स्ट्रीट लाइट के स्विच बॉक्स दे रहे हादसे को न्योता, नगरपालिका कर्मचारियों की लापरवाही

Deedwana News: राजस्थान के डीडवाना नगर पालिका क्षेत्र में लगी हुई स्ट्रीट लाइट शहर में किसी बड़े हादसे को न्योता दे रहा है. बारिश के मौसम में स्ट्रीट लाइट के खुले स्विच बॉक्स कभी भी किसी बड़े हादसे का सबब बन सकता है. नगरपालिका कर्मचारियों की ये लापरवाही जानलेवी ना बन जाएं. 

खुले स्विच बॉक्स खपरे को न्योता.

Deedwana News: राजस्थान के डीडवाना नगर पालिका क्षेत्र में लगी हुई स्ट्रीट लाइट शहर को रौशन के साथ खतरे को न्योता दे रही है. बारिश के मौसम में नगरपालिका कर्मचारियों की लापरवाही से कभी भी कोई बड़ा खतरा हो सकता है. वहीं दूसरी ओर नगरपालिका के कर्मचारियों की लापरवाही से इन्हीं स्ट्रीट लाइट के स्विच बॉक्स कभी भी किसी बड़े हादसे का सबब बन सकता है.

स्विच बॉक्स किसी बड़े हादसे को दे रहे न्योता

बरसात के मौसम में एक तरफ जहां बिजली के पोल में करंट प्रवाहित होना आम बात है वहीं डीडवाना शहर में लगे स्ट्रीट लाइट के स्विच बॉक्स खुले पड़े हैं. पूरे शहर में स्ट्रीट लाइट को ऑन ऑफ करने और स्ट्रीट लाइट के शूज के लिए लगाए गए यह बॉक्स खुले पड़े हैं, जो बारिश के दिनों में किसी बड़े हादसे को न्योता दे रहे हैं.

डीडवाना नगर पालिका की बड़ी लापरवाही

इन स्विच बॉक्स के आसपास से दिन भर लोगों का आवागमन बना रहता है. सड़क किनारे लगे खुले बॉक्स से अचानक कोई गाड़ी या जानवर, व्यक्ति छू ले तो उसकी जान जा सकती है. ये जगह हादसे का एक बड़ा कारण बन सकता है. नगर पालिका क्षेत्र में ऐसे सैकड़ों स्विच बॉक्स लगे हुए हैं लेकिन लगभग बॉक्स खुले ही पड़े हैं जिसकी वजह से वहां से गुजरने वाले लोग करंट की चपेट में आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur Delhi Highway पर दे दना-दन, महिला-पुरुष के बीच इस वजह से हुई मारपीट

जरूरत इस बात की है कि समय रहते नगरपालिका इनकी तरफ ध्यान दें और सभी स्विच बॉक्स को चेक करवाने की जिम्मेदारी अपने कर्मचारियों को दें ताकि यह स्विच बॉक्स कहीं किसी के लिए जानलेवा नहीं साबित हो.

Trending news