नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग, सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218854

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग, सौंपा गया ज्ञापन

मुस्लिम समाज के लोग न्यारियों की मस्जिद के पास इकट्ठा होकर जुलूस के रूप में कचहरी परिसर पहुंचे और इस दौरान सर्व मुस्लिम समाज के लोगों ने नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग की. 

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग, सौंपा गया ज्ञापन

Deedwana: नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ मुस्लिम समाज का आक्रोश थम नहीं रहा है. पैगम्बर मोहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी करने की आरोपी नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल पर कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सर्व मुस्लिम समाज की ओर से मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को कस्बे में जुलूस निकालकर ज्ञापन सौंपा गया हैं. 

बता दें कि मुस्लिम समाज के लोग न्यारियों की मस्जिद के पास इकट्ठा होकर जुलूस के रूप में कचहरी परिसर पहुंचे और इस दौरान सर्व मुस्लिम समाज के लोगों ने नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग की. ज्ञापन में उन्होंने बताया कि दिल्ली निवासी नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल ने मोहम्मद साहब पर अभद्र भाषा में टिप्पणी कर उनका अपमान किया हैं. जिससे मुस्लिम समाज के लोगों के भारी रोष व्याप्त हैं. ज्ञापन में कहा कि हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश हैं.

जिसका संविधान किसी भी धर्म के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल करने व धर्मावलंबियों की भावनाओं को आहत करने की इजाजत नहीं देता. उन्होंने मोहम्मद साहब के खिलाफ अनर्गल बयान बाजी करने वालों को शीघ्र गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की है. सुरक्षा के लिहाज से कस्बे में जगह जगह अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया. पुलिस वृताधिकारी गोमाराम, डीडवाना थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी, जसवंतगढ़ थानाधिकारी मुकुट बिहारी सहित कचहरी परिसर में पुलिस बल भी तैनात किया गया था. इस मौके पर नायब शहर काजी सादिक उस्मानी, पार्षद मलिक खत्री, अयूब खान सहित कई जनप्रतिनिधि और समाज के लोग उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है कि भारत गंगा जमुनी तहजीब वाला देश है. यहां हम सब एक दूसरे के साथ भाईचारे से रह रहे हैं ऐसे में कुछ लोग हमारी आबोहवा में जहर घोलने की कोशिश कर रहे हैं.

REPORT-HANUMAN TANWAR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news