ओएसडी लोकेश शर्मा से मिला प्रतिनिधिमंडल, नगरपालिका को सुचारू करवाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217685

ओएसडी लोकेश शर्मा से मिला प्रतिनिधिमंडल, नगरपालिका को सुचारू करवाने की मांग

राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के बिदियाद आने पर सदभावना जनजागृति संस्था के सदस्यों और जागरूक नागरिकों के एक प्रतिनिधिमंडल  से मुलाकात कर बोरावड को नगरपालिका गठित करने पर आभार व्यक्त किया.

ओएसडी लोकेश शर्मा से मिला प्रतिनिधिमंडल, नगरपालिका को सुचारू करवाने की मांग

Makrana- राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के बिदियाद आने पर सदभावना जनजागृति संस्था के सदस्यों और जागरूक नागरिकों के एक प्रतिनिधिमंडल  से मुलाकात कर बोरावड को नगरपालिका गठित करने पर आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें - सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

 प्रतिनिधिमंडल ने लोकेश शर्मा से मांग करते हुए कहा कि बोरावड नगरपालिका तो बन चुकी है लेकिन, संसाधनों के अभाव में नगरपालिका कार्य सुचारू नहीं होने की वजह से पिछले 6 माह से बोरावड का विकास कार्य ठप पड़ा है. आमजन को छोटे-छोटे कार्यो के लिए भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

 प्रतिनिधिमंडल ने सीएम के ओएसडी को बताया कि, बोरावड नगरपालिका की ऑनलाइन आईडी भी अभी तक सृजित नहीं हुई है, नगर पालिका में एलडीसी, यूडीसी, अकाउंटेंट आदि कार्मिकों की नियुक्त नहीं हुए हैं.

 वर्तमान में बोरावङ में जो अतिरिक्त चार्ज वाले अधिशासी अधिकारी नियुक्त है उनके पास बोरावङ का सप्ताह में दो ही दिन का चार्ज है. बोरावड एक बहुत बड़ा कस्बा है इसलिए एक स्थाई अधिशासी अधिकारी की नियुक्ति करवाई जाए. बोरावड़ नगरपालिका में अभी तक सरकार द्वारा बजट आवंटन नहीं किया गया है जिससे विकास कार्य अवरुद्ध है तथा जल्द से जल्द बोरावड को बजट आवंटित करवाया जाए.

 प्रतिनिधिमंडल ने लोकेश शर्मा से कहा कि बोरावङ में जलदाय विभाग व एलएंडटी कम्पनी के माध्यम से जो नई पाइप लाइन डालकर नए कनेक्शन किए गए थे उस प्रोजेक्ट में सड़क का पैचवर्क कार्य बाकी रहने व पानी का प्रेशर सही नहीं होने जैसी कई अनियमितताएं हैं अतः बारिश के मौसम को देखते हुए जल्द से जल्द सड़क पेचवर्क करवाने व अनियमितताओं को दूर करवाने का निर्देश जारी करवाएं.

 इस दौरान हरिशंकर व्यास, वीरू सोरगर, लोकेश मालाकार, दीनदयाल भाटी, हरीश दिवाकर, दीपक व्यास, रामस्वरूप गोरा, रामनारायण सैनी, रोहित भार्गव, संजय जांगिड़, राजीव सोलंकी, राजू भाटी, धीरज सैनी आदि मौजूद थे.

Reporter: Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news