डेगाना: छात्रसंघ चुनाव में हारे NSUI प्रत्याशी वंश शर्मा ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323051

डेगाना: छात्रसंघ चुनाव में हारे NSUI प्रत्याशी वंश शर्मा ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप

एनएसयूआई प्रत्याशी वंश शर्मा ने उनके घर पर अज्ञात बोलेरो कैंपर गाड़ी से खड़ी दो कारों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने और उनके परिजनों को धमकियां देने और हमला करने के आरोप लगाए गए हैं. 

डेगाना: छात्रसंघ चुनाव में हारे NSUI प्रत्याशी वंश शर्मा ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप

Degana: नागौर के डेगाना राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनावों के परिणाम के बाद देर शाम को शहर के टंकीपुरा में स्थित एनएसयूआई के हारे हुए अध्यक्ष पद प्रत्याशी वंश शर्मा ने उनके घर पर कुछ लोगों द्वारा हमला करने का आरोप लगाया है. 

एनएसयूआई प्रत्याशी वंश शर्मा ने उनके घर पर अज्ञात बोलेरो कैंपर गाड़ी से खड़ी दो कारों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने और उनके परिजनों को धमकियां देने और हमला करने के आरोप लगाए गए हैं. अज्ञात बोलेरो कैंपर द्वारा घर के बाहर खड़ी दो कारों को टक्कर मारने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के बाद डेगाना पुलिस थाने में परिजन एवं समर्थकों सहित सामाजिक लोग एकत्रित हो गए औऱ पुलिस थाने के सामने नारेबाजी करते हुए परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की शीघ्र मांग की है. 

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल

एनएसयूआई प्रत्याशी वंश शर्मा ने पुलिस थाने में डिप्टी नन्दलाल सैनी को एक रिपोर्ट सौंपकर बताया कि उसके घर पर कुछ युवकों द्वारा बिना नम्बरी गाड़ी से हमला करने, गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करने, परिजनों को धमकियां देने सहित कई प्रकार के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट पेश की है. देर रात तक समाचार लिखे जाने तक परिजनों और समर्थकों की ओर से थाने पर धरना प्रदर्शन किया गया. इसके बाद पुलिस भी पूरे मामले को लेकर अलर्ट हो गई. शहर सहित क्षेत्र में पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए पुलिस ने तत्परता पूरे मामले में दिखाई है.

थानां अधिकारी नरेंद्र जाखड़ ने बताया कि इस संबंध में एक रिपोर्ट आई है, दर्ज करने की कार्रवाई की गई. सीसीटीवी वीडियो भी आया है जिसमें एक गाड़ी बिना नंबर की बोलेरो कैंपर आती है फिर बैक लेकर गाड़ी को टक्कर मारती हुई दिख रही है. इसके अलावा पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. जो भी जांच में सामने आएगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव

Trending news