डेगाना: दो दिन से हो रही चोरी के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस पर दिया धरना, डिस्कॉम हुआ सचेत
Advertisement

डेगाना: दो दिन से हो रही चोरी के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस पर दिया धरना, डिस्कॉम हुआ सचेत

Degana, Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना के चुई में दो दिन से लगातार चोरों के आंतक के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस पर धरना दिया और चोरों को जल्द पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

डेगाना: दो दिन से हो रही चोरी के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस पर दिया धरना, डिस्कॉम हुआ सचेत

Degana, Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना उपखंड़ के ग्राम पंचायत चुई में पिछले दो दिनों से चोरों ने धावा बोला हुआ है. इस दौरान चोरों ने पहले दिन चुई के गंवाई कुएं के पास रखा सिंगल फेज का ट्रांसफार्मर सहित चुवा गांव से एक ट्रांसफार्मर चोरी करके ले उड़े. 

लेकिन चोर यही नहीं रूके और दूसरे दिन रात को चोरों ने एक बार फिर धावा बोलते हुए राजकीय स्कूल चुई के परिसर के बाहर सार्वजनिक ट्यूबेल के लिए लगाए गए थ्री फेज ट्रांसफार्मर से बिजली तेल चोरी करके ले गए. ट्रांसफार्मर चोरी के बाद बिजली सप्लाई नहीं होने पर डिस्कॉम के खिलाफ ग्रामीणों ने मोर्चा खोला और जीएसएस के सामने धरना दिया.

चुई गांव में लगातार दो दिन चोरी होने के बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोला है. गांव से ट्रांसफार्मर चोरी होने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बाधित रखने के बाद ग्रामीणों ने रोष प्रकट हुआ. उसके बाद गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने चुई जीएसएस का घेराव करते बिजली आपूर्ति सही करवाने की मांग करते हुए विरोध जताया है.

ग्राम पंचायत चुई के पूर्व सरपंच गजेंद्र बैदा की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जीएसएस का घेराव समाप्त किया. इस दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों ने 2 से 3 घंटों में ही बिजली सप्लाई सुचारु करने का आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

चुई में लगातार दो दिन चोरी होने के बाद सांजू डिस्कॉम के अधिकारियों ने डेगाना थाने में मामला दर्ज करवाया है, जिस पर डिस्कॉम के अधिकारियों ने कहा कि हर दिन डिस्कॉम के ट्रांसफार्मर सहित अन्य वस्तुओं की चोरी करने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ जल्द पुलिस प्रशासन कार्रवाई करें

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news