डेगाना: ग्रामीणों ने छात्रों के साथ मिलकर स्कूल पर जड़ा ताला, CBEO डूडी ने की त्वरित कार्रवाई
Advertisement

डेगाना: ग्रामीणों ने छात्रों के साथ मिलकर स्कूल पर जड़ा ताला, CBEO डूडी ने की त्वरित कार्रवाई

Degana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना उपखंड के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं सहित ग्रामीणों ने स्कूल पर ताला जड़ दिया और शिक्षकों को हटाने की मांग अड़े गए, ग्रामीणों की मांग को देखते हुए डेगाना सीबीईओ गोरधन राम डूडी ने मौके पर ही त्वरित कार्रवाई की है.

 

डेगाना: ग्रामीणों ने छात्रों के साथ मिलकर स्कूल पर जड़ा ताला, CBEO डूडी ने की त्वरित कार्रवाई

Degana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना उपखंड के आच्छोजाई गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं सहित ग्रामीणों के द्वारा ताला लगाने का मामला सामने आने के बाद सोमवार दोपहर बाद अधिकारीयों को सूचना मिलने पर डेगाना सीबीइओ गोरधन राम डूडी मोके पर पहुंचे. 

जिसके बाद ग्रामीणों ने अपनी मांग को सीबीइओ के सामने रखा. लेकिन सीबीइओ गोरधन राम डूडी ने ग्रामीणों को 3 से 5 दिन में आरोपित शिक्षकों के मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही. ग्रामीणों ने शिक्षा अधिकारी की बात नहीं मानी और बोले कि जब तक आरोपित शिक्षकों पर कार्रवाई नहीं होंगी, तब तक स्कूल पर लगाया गया ताला नहीं खोला जाएगा. 

इसके बाद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी गोरधन राम डूडी ने उच्च अधिकारियों से दूरभाष पर बात कर ग्रामीणों की मांग पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए उच्च अधिकारीयों को बोला गया है. उच्च अधिकारीयों से बात कर सीबीईओ ने 3 शिक्षक सहित एक कनिष्क लिपिक को ब्लॉक मुख्यालय पर लगाने का आदेश तुरंत निकाला, आदेश के बाद विधार्थी खुश नजर आए. 

डेगाना सीबीईओ गोरधन राम डूडी ने मौके पर ही उच्च अधिकारियों से बात करते हुए ग्रामीणों की मांग को बताया. जिस पर उच्च अधिकारियों के माध्यम से सीबीईओ डूडी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उप प्रधानाचार्य देवा राम, वरिष्ठ अध्यापक दुर्गा राम,अध्यापक पांचा राम सहित कनिष्क लिपिक मायावती मीणा को ब्लॉक मुख्यालय पर लगाने का आदेश निकाला है. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

सीबीईओ डूडी के आदेश के बाद छात्र-छात्राओं सहित ग्रामीण भी खुश नजर आए. डेगाना सीबीईओ गोरधन राम डूडी के आदेश निकालने के बाद स्कूल का ताला खोला गया, जिस पर स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं सहित ग्रामीण लोगों ने खुशी जाहिर की है. इस दौरान पादू थाने के थानाधिकारी सुमन कुल्हरी सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

Reporter: Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news