डेगाना: घर से स्कूल के लिए निकला छात्र लापता, नहीं पहुंचा घर
Advertisement

डेगाना: घर से स्कूल के लिए निकला छात्र लापता, नहीं पहुंचा घर

Degana News: घर से स्कूल के लिए निकला 10वीं का छात्र कल सुबह लापता हो गया. स्कूल से छुट्टी होने के बाद शाम को घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को स्कूल से  लापता की जानकारी मिली. शिक्षकों ने बोला छात्र आज स्कूल नहीं आया है. 

डेगाना: घर से स्कूल के लिए निकला छात्र लापता, नहीं पहुंचा घर

Degana News, Nagaur: नागौर जिले के डेगाना शहर के आदर्श कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार के शहर के शारदा बाल स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र लापता होने की जानकारी डेगाना पुलिस थाने में दी गई. 

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह शहर की शारदा बाल निकेतन स्कूल में पढ़ने के लिए घर से निकला था, लेकिन इसका पता परिजनों को तब चला जब स्कूल की छुट्टी शाम को 4 बजे हुई, तो छात्र घर पर नहीं पहुंचा तब परिजन राजू बिजारणिया ने अपने भतीजे के बारे में स्कूल के शिक्षकों को घर नहीं आने के बारे में पूछा तो स्कूल के शिक्षक ने कहा कि छात्र आज स्कूल ही नहीं आया. 

इसके बाद परिवार में अफरा-तफरी मच गई. डेगाना थाने में छात्र के गुमशुदा का परिजनों ने मामला दर्ज करवाया. गुरुवार शाम तक छात्र का पता नहीं लगा. छात्र के चाचा नागौर जिले के जायल तहसील के तंवरा निवासी लंबे समय से शहर की कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल में दैनिक मजदूरी का काम करता है.

यह भी पढ़ेंः धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

इसकी वजह से 10 वीं में पढ़ने वाला छात्र उनके पास ही रहकर पढ़ाई करता है, लेकिन बुधवार सुबह स्कूल के लिए घर से निकलने के बाद शाम को घर नहीं पहुंचने के कारण परिवार में अफरा तफरी मची हुई है. जानकारी के अनुसार, छात्र का हुलिया 5 फीट लंबा, रंग सावला, दुबला पतला 13 साल  नंदकिशोर लापता हो गया.

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news